दांतन में भाजपा कर्मियों पर हमला, मिदनापुर में बमबाजी

Fallback Image

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती मनाये जाते समय बमबाजी से छात्रा समेत 4 घायल

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के दांतन में भाजपा कर्मियों पर हमले का आरोप है। वहीं जिले के मिदनापुर ग्रामीण क्षेत्र में डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के दौरान बमबाजी की घटना सामने आई है। दोनों घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। पश्चिम मिदनापुर जिले के मिदनापुर ग्रामीण इलाके के एक प्राथमिक विद्यालय के सामने शनिवार को श्याम प्रसाद मुखर्जी की जयंती मनायी जा रही थी। आरोप है कि उसी दौरान तृणमूल कर्मियों द्वारा बमबाजी की गई। इससे एक स्कूल की छात्रा समेत 4 लोग घायल हो गये। घायलों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक शनिवार को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के मौके पर मिदनापुर ग्रामीण इलाके के खांगाटी गांव में स्थित एक प्राथमिक विद्यालय के समीपवर्ती मैदान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। भाजपा का आरोप है कि शनिवार की सुबह 11 बजे वहां पर अचानक तृणमूल कर्मियों ने बमबाजी शुरु कर दी। उस समय स्कूल से निकल रही तीसरी कक्षा की एक छात्रा मिताली मंडल समेत 4 लोग घायल हो गये। उन लोगों को मिदनापुर मेडिकल व कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाजपा के जिला कमेटी के सदस्य अरुप दास ने आरोप लगाते हुये कहा कि तृणमूल के ब्लॉक और जिला स्तरीय नेताओं के निर्देश पर ही हमला किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि हमले के बाद घायलों को अस्पताल ले जाते समय भी तृणमूल कर्मियों द्वारा बाधा दी गयी, बाद में पुलिस जाकर घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उद्वार कर अस्पताल ले गयी। इस बारे में तृणमूल के पश्चिम मिदनापुर जिला सभापति अजीत माईती का कहना है कि घटना के साथ तृणमूल का कोई संबंध नही है। उनका आरोप है कि भाजपा लोगों की हमदर्दी पाने के लिये यह सब कर रही है।खड़गपुर : वहीं पश्चिम मिदनापुर जिले के दांतन थाना इलाके में भाजपा कर्मियों पर हमला किये जाने का आरोप है। जिसके कारण भाजपा के कई कर्मी घायल हो गये। उनलोगों को पहले दांतन ब्लॉक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां से उन्हें मिदनापुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया गया। घटना के कारण इलाके में उत्तेजना फैल गयी है। गौरतलब है कि यह घटना उस समय हुई, जब दांतन थाना इलाके के अंर्तगत आने वाले 5 नम्बर आंगुआ अंचल के घोलाई बांसकूनी गांव में शनिवार की सुबह डाॅक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती मनायी जा रही थी। आरोप है कि उसी समय तृणमूल के लोगोें ने अचानक भाजपा कर्मियों पर हमला कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hasina

कोलकाता में ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट देखने पहुंचीं शेख हसीना, गांगुली ने किया स्वागत

कोलकाता : भारत और बांग्लादेश के बीच पहला ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। इस ऐतिहासिक मैच की गवाह आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल : पशु चोरी के संदेह में भीड़ ने की दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

कूचबिहार : पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में बृहस्पितवार को पशु चोरी के संदेह में भीड़ ने 2 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर