पश्चिम बंगाल : मुर्शिदाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता ‌की गर्भवती पत्नी और बच्चे समेत हत्या

murshi

पश्चिम बंगाल : पश्‍चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में दशमी  की रात गर्भवती पत्नी और बेटे सहित एक शिक्षक की हत्या कर दी गयी। इस लोमहर्षक घटना से जियागंज में दहशत का माहौल है। मृतकों के नाम प्राथमिक स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल (40) उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल (32) और बेटा बंधु अंगन पाल (06) हैं। शिक्षक और उनकी पत्नी की मोबाइल फोन सहित अन्य कुछ सामान जब्त कर पुलिस उसकी जांच कर रही है।

आरएसएस से जुड़े हुए थे

बताया जा रहा कि पेशे से स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य थे।  स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे शिक्षक बंधु प्रकाश पाल सदरघाट बाजार से मछली खरीद कर घर आये थे। आधे घंटे के बाद उनके घर के बाहर खड़े पड़ोसियों ने एक युवक को उनके घर से भागते देखा। चोर समझकर लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन कुछ दूरी तक जाने के बाद वह नजरों से ओझल हो गया। इसके बाद ही उनके घर में घुसने के बाद शिक्षक, उनकी पत्नी और उनके बेटे को मृत हालत में पड़े देख पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। शिक्षक का गला कटा शव बिस्तर पर पड़ा था और जमीन पर उनका बेटा गले में गमछे का फंदा लगे हालत में पाया गया। वहीं दूसरे कमरे में उनकी गर्भवती पत्नी का शव रक्त से सने हालत में पाया गया।

छह साल से रह रहे थे यहां

स्‍थानीय लोगों के अनुसार बंधु गोपाल पाल परिवार सहित छह साल से जियागंज में रह रहे थे। वहीं पुलिस ने इस वारदात का मामला दर्ज कर मृतक परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि, इस घटना के दो दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस अब तक हत्यारों का पता नहीं लगा सकी है। दूसरी तरफ बंधु गोपाल की मां ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने बताया कि एक मात्र सीबीआई जांच से ही इस घटना की सही जानकारी मिल सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खजूर के अंदर चरस छिपाकर भेजते थे चीन

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार जोका से तीन गिरफ्तार, 20 किलो चरस जब्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में चल रहे अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी गिरोह आगे पढ़ें »

कोई संदिग्ध दिखे तो करें 100 डायल- सीपी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सड़क पर चलते वक्त अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति या फिर संदिग्ध वस्तु दिखे तो 100 नं. पर डायल कर पुलिस को सूचित आगे पढ़ें »

ऊपर