पश्चिम बंगाल : मुर्शिदाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता ‌की गर्भवती पत्नी और बच्चे समेत हत्या

murshi

पश्चिम बंगाल : पश्‍चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में दशमी  की रात गर्भवती पत्नी और बेटे सहित एक शिक्षक की हत्या कर दी गयी। इस लोमहर्षक घटना से जियागंज में दहशत का माहौल है। मृतकों के नाम प्राथमिक स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल (40) उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल (32) और बेटा बंधु अंगन पाल (06) हैं। शिक्षक और उनकी पत्नी की मोबाइल फोन सहित अन्य कुछ सामान जब्त कर पुलिस उसकी जांच कर रही है।

आरएसएस से जुड़े हुए थे

बताया जा रहा कि पेशे से स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य थे।  स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे शिक्षक बंधु प्रकाश पाल सदरघाट बाजार से मछली खरीद कर घर आये थे। आधे घंटे के बाद उनके घर के बाहर खड़े पड़ोसियों ने एक युवक को उनके घर से भागते देखा। चोर समझकर लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन कुछ दूरी तक जाने के बाद वह नजरों से ओझल हो गया। इसके बाद ही उनके घर में घुसने के बाद शिक्षक, उनकी पत्नी और उनके बेटे को मृत हालत में पड़े देख पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। शिक्षक का गला कटा शव बिस्तर पर पड़ा था और जमीन पर उनका बेटा गले में गमछे का फंदा लगे हालत में पाया गया। वहीं दूसरे कमरे में उनकी गर्भवती पत्नी का शव रक्त से सने हालत में पाया गया।

छह साल से रह रहे थे यहां

स्‍थानीय लोगों के अनुसार बंधु गोपाल पाल परिवार सहित छह साल से जियागंज में रह रहे थे। वहीं पुलिस ने इस वारदात का मामला दर्ज कर मृतक परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि, इस घटना के दो दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस अब तक हत्यारों का पता नहीं लगा सकी है। दूसरी तरफ बंधु गोपाल की मां ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने बताया कि एक मात्र सीबीआई जांच से ही इस घटना की सही जानकारी मिल सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ढूंढने से भी पीसीबी को नहीं मिल रहे हैं प्रायोजक, शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का लोगो लगाकर खेलेगी पाक टीम

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) राष्ट्रीय टीम के लिए मुख्य प्रायोजक ढूंढने के लिए जूझ रहा है और ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी आगे पढ़ें »

ऊपर