दरकने लगी है मिदनापुर मे तृणमूल की दीवार

खड़गपुर : ऐसा लगता है कि अब पश्चिम मिदनापुर जिले में तृणमूल की दीवार दरकने लगी है। मिदनापुर लोकसभा केंद्र से भाजपा की जीत के बाद जिले की राजनीति में उलट फेर होने का दौर शुरू हो गया है। जिले के कई इलाकों में तृणमूल के कर्मी समर्थक भाजपा में शामिल हो रहे हैं।
गुरुवार को ग्वालतोड़ और नारायणगढ़ ब्लॉक के अंर्तगत मकरामपुर के तृणमूल ग्राम पंचायत प्रधान समेत हजारों तृणमूल कर्मी व समर्थक भाजपा में शामिल हो गये। भाजपा के पश्चिम मिदनापुर जिलाध्यक्ष समित दास ने उन लोगों के हाथों में भाजपा का झंडा देकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया। तृणमूल के जिलाध्यक्ष अजीत माइती का कहना है कि जिन लोगों को भाजपा में शामिल कराया गया है, वे लोग फिर से तृणमूल में आयेंगे और 2 महीने के अंदर भाजपा ही तृणमूल में आ जाएगी। गत 10 जून को केशियाड़ी पंचायत समिति बोर्ड का गठन होने जा रहा है और उससे 4 दिन पहले ग्वालतोड़ और मकरामपुर में तृणमूल के ग्राम पंचायत प्रधान व कर्मियों के भाजपा में आने से तृणमूल को गहरा झटका लगा है। गुरुवार को नारायणगढ़ ब्लॉक के मकरापुर ग्राम पंचायत प्रधान योगेन्द्रनाथ दोलई, उप प्रधान धीरेंद्रनाथ पंडित सहित उस ग्राम पंचायत के 15 सदस्य तृणमूल को तिलांजलि देकर भाजपा में शामिल हो गये। वहीं इस दिन ही ग्वालतोड़ ब्लॉक के तृणमूल के 4 पंचायत सदस्यों समेत लगभग 1500 तृणमूल कर्मियों व समर्थकों ने भाजपा का दामन थामा। इस बारे में भाजपा के जिलाध्यक्ष समित दास ने कहा कि अभी तो निर्वाचित जनप्रतिनिधि भाजपा में योगदान कर रहे हैं, लेकिन आगामी दिनों में तृणमूल के और नेता व कर्मी भाजपा में आने वाले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

197 करोड़ की कमाई के साथ 66वें स्थान पर कोहली, फेडरर दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ी

नयी दिल्‍ली : फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची जारी की। इसमें स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर आगे पढ़ें »

आयुर्वेदिक स्प्रे से केएमसी कोरोना के रेड जोन को तब्दील कर रहा है ग्रीन जोन में

केएमसी ने लिया 'वंडर स्प्रे 'का सहारा, राजाबाजार व बेलगछिया में मिली सफलता  सिंकी सिंह, कोलकाता : कोलकाता में कोरोना वायरस का मीटर तेजी से बढ़ आगे पढ़ें »

ऊपर