दमदम पार्क में महिला से लूटे आभूषण

सन्मार्ग संवाददाता,विधाननगर : लेकटाउन थानांतर्गत दमदम पार्क इलाके में दिन-दहाड़े महिला से सोने के आभूषण लूट लिए गए। आरोप है कि महिला द्वारा विरोध करने पर अभियुक्त ने धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया। घायल महिला को स्थानीय अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार श्याम नगर में रहने वाली श्यामली विश्वास प्रतिदिन की तरह रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक कर रही थी। पैदल चलते हुए जब वह 4 नं. टैंक के पास पहुंची तो तभी एक बाइक सवार युवक आया और चाकू की नोंक पर महिला से सोने की चेन और सोने का कंगन मांगने लगा। महिला द्वारा विरोध करने पर अभियुक्त ने उसके ऊपर धारदार हथियार से वार कर दिया। आरोप है कि हमला करने के बाद अभियुक्त उस महिला से चेन एवं हाथ का कंगन छीन कर फरार हो गये। महिला की चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग दौड़कर आए और घटना की जानकारी लेक टाउन थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए कई निजी अस्पताल में लेकर गए लेकिन कोरोना के कारण किसी ने उसका इलाज नहीं किया। बाद में आर.जी कर अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद महिला को छोड़ा गया। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभिुक्तों को चिन्हित करने की कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध : जोकोविच

बेलग्राद : अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना आगे पढ़ें »

ओलंपिक : प्रत्येक राज्य से एक-एक खेल चुनने को कहा गया है : रीजीजू

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को कहा कि सरकार ने ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पदक हासिल करने की मुहिम के आगे पढ़ें »

ऊपर