तृणमूल सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, लाठीचार्ज, टीयर गैस

कोलकाता : बुधवार को भाजपा के लालबाजार अभियान के तहत सेंट्रल एवेन्यू व बी.बी. गांगुली स्ट्रीट इलाका रणक्षेत्र  में तब्दील हो गया। भाजपा की ओर से दोपहर 1 बजे रैली निकाली गयी। इस रैली में भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष, मुकुल राय, राहुल सिन्हा समेत  अन्य नेता मौजूद थे। बी.बी. गांगुली स्ट्रीट पर बने पुलिस बैरिकेड को भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़ने की कोशिश की। एक बैरिकेड तोड़ने के बाद जैसे ही दूसरे बैरिकेड की तरफ भाजपा कार्यकर्ता बढ़े तो पुलिस की ओर से वाटर कैनन (जलकमान) का इस्तेमाल कर भीड़ को तितर – बितर करने की कोशिश की गयी। कई टीयर गैस भी इस दौरान छोड़े गये। कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से भी पुलिस की तरफ ईंटें चलाये जाने का आरोप है। इधर, सेंट्रल एवेन्यू पर जैसे ही कैलाश विजयवर्गीय व एस.एस. अहलुवालिया सरीखे नेता पहुंचे तो उन्हें आगे बढ़ने से रोका गया। पुलिस द्वारा बाधा दिये जाने पर पुलिस और भाजपाइयों के बीच धक्का-मुक्की हुई। यहां पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया। इस बीच, कैलाश विजयवर्गीय एस.एस. अहलुवालिया व अन्य नेताओं के साथ सड़क अवरोध पर बैठ गये। वहीं धक्का-मुक्की में प्रदेश भाजपा के महासचिव राजू बनर्जी अस्वस्थ हो गये। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। भाजपा के लालबाजार अभियान के कारण पूरे कोलकाता की रफ्तार एक तरह से थम गयी। ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह ठप पड़ गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

madhya pradesh ats

मध्यप्रदेश में आईएसआई से संबध रखने वाले 5 लोगों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

सतना : मध्यप्रदेश में 5 लोगों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टेरर फ‌ंडिंग के आगे पढ़ें »

ट्रंप

भारत और अन्य देशों को आतंकवादियों से लड़ना ही होगा -ट्रंप

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ भारत, ईरान, रूस और तुर्की जैसे देशों को भी आगे पढ़ें »

ऊपर