तृणमूल विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा में हो सकते हैं शामिल

 

नयी दिल्ली : बंगाल में विधानसभा 2021 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक में उथल-पुथल तेज होती जा रही है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक मिहिर गोस्वामी शुक्रवार को भाजपा सांसद निशिथ प्रमाणिक के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। मालूम हो कि असंतुष्ट गोस्वामी ने तृणमूल पार्टी को छोड़ने की इच्छा जताई थी। ऐसे में आशंका जताई जा रही है गोस्वामी शाम तक टीएमसी का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ थाम सकते हैं। दरअसल, शुक्रवार सुबह ही मिहिर गोस्वामी भाजपा नेता प्रमणिक के साथ नयी दिल्ली के लिए रवाना हुए है।

अब लिए पार्टी के साथ जुड़े रहना काफी कठिन : गोस्वामी

सूत्रों के अनुसार, गोस्वामी आज शाम तक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, टीएमसी ने इस पर टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया है। टीएमसी के वरिष्ठ नेता रवींद्रनाथ घोष ने मिहिर गोस्वामी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात भी की थी। वहीं गोस्वामी का कहना है कि अब उनके लिए पार्टी के साथ जुड़े रहना काफी कठिन है, क्योंकि वे और अधिक अपमान नहीं सहन कर सकते हैं। कूचबिहार दक्षिण के टीएमसी विधायक, जिन्होंने अक्टूबर में ही प्रामणिक से मुलाकात की थी, उन्होंने कहा कि विभिन्न अवसरों पर उन्होंने अपने अपमान को पचाया था, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रति अपनी निष्ठा के कारण पार्टी से जुड़े रहे। गोस्वामी ने गुरुवार को फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि ऐसा लगता है मेरे लिए तृणमूल (कांग्रेस) के साथ रहना मुश्किल है, जिसके साथ मैं 22 वर्षों से जुड़ा हुआ हूं। बता दें कि टीएमसी पिछले कुछ दिनों में उन्हें पार्टी से जोड़ने के कई प्रयास कर चुकी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

ऊपर