तृणमूल में शामिल हुए गोवा के पूर्व सीएम

कोलकाता : हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले गोवा के पूर्व सीएम लुईजिन्हो फलेरियो आज टीएमसी में शामिल हो गए। इस मौके पर टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी मौजूद रहे। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने से पहले फलेरियो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इसके बाद सीएम ममता ने ट्वीट कर कहा, ”गोवा के पूर्व सीएम, 7 बार के विधायक और गोवा के दिग्गज नेता लुईजिन्हो फलेरियो का तृणमूल कांग्रेस परिवार में स्वागत करना मेरे लिए गर्व की बात है। हम एक साथ गोवा के लिए खड़े होंगे। विभाजनकारी ताकतों से लड़ेंगे और गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करने की दिशा में काम करेंगे।” उन्होंने कहा कि मुझे महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी) के पूर्व विधायक लवू मामलातदार, कांग्रेस महासचिव यतीश नाइक और विजय पोई, मारियो पिंटो डी सैन्टाना और आनंद नाइक का भी पार्टी में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।    

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नकली सोने के सिक्के बेचने वाला गिरफ्तार

बीरभूम: बीरभूम पुलिस ने एक व्यक्ति को सोने के नकली सोने के सिक्के व हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। जिला के साइथिया पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर