तृणमूल पार्षद की गोली मारकर हत्या

हत्या के विरोध में बंद रहा शिल्पांचल का बराकर
कुल्टी : कुल्टी के बराकर फांड़ी अंतर्गत मनबढ़िया इलाके में शनिवार की देर रात आसनसोल निगम के वार्ड नं. 66 के तृणमूल पार्षद मो. खालीद खान (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस मामले में पुलिस ने मृतक के मौसेरे भाई शेख शाहिद उर्फ टिंकू को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार यह हत्या पारिवारिक रंजिश के कारण हुई है। मृतक के छोटेभाई मो. अरमान ने बताया कि रात में खालिद घर के निकट एक दुकान से गुटखा लेने गये थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोग वहां पहुंचे। उन्होंने पहले खालिद के पैर में गोली मारी और बाद में उसे प्वाइंट ब्लैक रेंज में पेट में गोली मारी, तीसरी गोली गर्दन में व चौथी गोली बाहर फायर करते हुए फरार होने लगे। आवाज सुनकर वे लोग बाहर आये देखा कि बाइक पर 3 लोग सवार थे और दूसरी ओर खालिद रक्तरं​जित पड़ा था। उसे तुरंत आसनसोल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अरमान का आरोप है कि कुछ सालों पहले भी बदमाशाें ने उसके भाई पर गोली चलायी थी और कुछ महीने पहले पिता के हाथ काट दिये गये थे। इधर आसनसोल कमिश्नरेट की पुलिस झारखंड की पुलिस से सम्पर्क में है। पुलिस का अनुमान है कि बाकी आरोपी झारखंड इलाके में ही फरार हुए हैं। एडीसी वेस्ट अनामित्रा दास ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार लिया जायेगा। बदमाशों की मोटरसाइकिल को मारवाड़ी स्कूल के निकट से जब्त किया गया है। इधर घटना के बाद लोगों में रोष है। इसका विरोध करने और अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सड़क अवरोध किया और टायर जलाये। दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलने के बाद ही निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी जिला अस्पताल पहुंचे। बाद में वे पार्षद के घर जाकर शोकाकुल परिजनों को सांत्वना दी और मृतक की बच्ची को 1 लाख का रु. एवं उसकी पत्नी राजिया खान को नौकरी देने का आश्वासन दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर