तृणमूल पार्षद की गोली मारकर हत्या

हत्या के विरोध में बंद रहा शिल्पांचल का बराकर
कुल्टी : कुल्टी के बराकर फांड़ी अंतर्गत मनबढ़िया इलाके में शनिवार की देर रात आसनसोल निगम के वार्ड नं. 66 के तृणमूल पार्षद मो. खालीद खान (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस मामले में पुलिस ने मृतक के मौसेरे भाई शेख शाहिद उर्फ टिंकू को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार यह हत्या पारिवारिक रंजिश के कारण हुई है। मृतक के छोटेभाई मो. अरमान ने बताया कि रात में खालिद घर के निकट एक दुकान से गुटखा लेने गये थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोग वहां पहुंचे। उन्होंने पहले खालिद के पैर में गोली मारी और बाद में उसे प्वाइंट ब्लैक रेंज में पेट में गोली मारी, तीसरी गोली गर्दन में व चौथी गोली बाहर फायर करते हुए फरार होने लगे। आवाज सुनकर वे लोग बाहर आये देखा कि बाइक पर 3 लोग सवार थे और दूसरी ओर खालिद रक्तरं​जित पड़ा था। उसे तुरंत आसनसोल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अरमान का आरोप है कि कुछ सालों पहले भी बदमाशाें ने उसके भाई पर गोली चलायी थी और कुछ महीने पहले पिता के हाथ काट दिये गये थे। इधर आसनसोल कमिश्नरेट की पुलिस झारखंड की पुलिस से सम्पर्क में है। पुलिस का अनुमान है कि बाकी आरोपी झारखंड इलाके में ही फरार हुए हैं। एडीसी वेस्ट अनामित्रा दास ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार लिया जायेगा। बदमाशों की मोटरसाइकिल को मारवाड़ी स्कूल के निकट से जब्त किया गया है। इधर घटना के बाद लोगों में रोष है। इसका विरोध करने और अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने सड़क अवरोध किया और टायर जलाये। दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलने के बाद ही निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी जिला अस्पताल पहुंचे। बाद में वे पार्षद के घर जाकर शोकाकुल परिजनों को सांत्वना दी और मृतक की बच्ची को 1 लाख का रु. एवं उसकी पत्नी राजिया खान को नौकरी देने का आश्वासन दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Vikram-lander

चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर ठीक से काम कर रहा है, लैंडर से संपर्क की कोशिश जारी – सिवन

नई दिल्ली : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के प्रमुख के सिवन ने शनिवार को बताया कि चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर ठीक से काम कर रहा आगे पढ़ें »

gully boy

भारत ने ऑस्कर के लिए भेजा फिल्म ‘गली बॉय’ का नाम

नई दिल्‍ली : अभिनेता रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ को 92वें अकादमी पुरस्कार में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म वर्ग आगे पढ़ें »

puniya

कुश्ती प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचे दीपक, दिलाया चौथा ओलंपिक कोटा

एन. श्रीनिवासन की बेटी रूपा तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की अध्यक्ष पद की दौड़ में

hong kong

हांगकांग : चीन सीमा के पास रैली के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प

explosion firecracker factory

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत, बिखरे मिले मानव अंग

khalnayak

खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

sonakshi

रामायण से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब न दे पायीं सोनाक्षी, जमकर हुईं ट्रोल

Azam Khan

आजम खान की दिगवंत मां के खिलाफ मामला दर्ज, फांसीघर की जमीन खरीद-फरोख्त का आरोप

trai

अब 11 अंकों का हो सकता है मोबाइल नंबर, ट्राई ने मांगे सुझाव

ऊपर