तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या

मौके पर पहुंचे मंत्री शुभेन्दु अधिकारी
पांशकुड़ा: पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा में एक तृणमूल नेता कुरबान साह की तृणमूल कार्यालय के अंदर गोली मार कर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद राज्य के परिवहन व सिंचाई मंत्री शुभेन्दु अधिकारी, सोमेन महापात्र तमलुक जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस सूत्रों के अनुसार महानवमी की रात तकरीबन साढ़े 10 बजे पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा थाना इलाके के मैसूर बाजार इलाके में स्थित तृणमूल कार्यालय के सामने कुछ लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे। उस समय तृणमूल कार्यालय में पांशकुड़ा पंचायत समिति के सहसभापति कुरबान साह समेत चार से पांच लोग बैठे थे। नवमी की रात को वैसे भी मोटरसाइकिल से पूजा घूमने वालों की भीड़ थी, ऐसे में तृणमूल कार्यालय के सामने मोटर साइकिलों के पहुंचने पर किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। आरोप है कि मोटर साइकिल में आये लोगों ने अचानक ही तृणमूल नेता कुरबान को समीप से प्रायः छह गोलियां मारी और वहां से पांशकुड़ा की ओर भाग गये। लहुलूहान हालत में उन्हे तुरंत तमलुक जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहली जीत के बाद धोनी ने कहा, अनुभव हमेशा काम आता है

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के बाद टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अनुभव आगे पढ़ें »

अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश की दौड़ में भारतीय मूल के जज अमूल थापर आगे

वाशिंगटन : अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश के पद की दौड़ में भारतीय मूल के न्यायाधीश अमूल थापर सबसे आगे हैं। सुप्रीम कोर्ट की आगे पढ़ें »

ऊपर