तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या

मौके पर पहुंचे मंत्री शुभेन्दु अधिकारी
पांशकुड़ा: पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा में एक तृणमूल नेता कुरबान साह की तृणमूल कार्यालय के अंदर गोली मार कर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद राज्य के परिवहन व सिंचाई मंत्री शुभेन्दु अधिकारी, सोमेन महापात्र तमलुक जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस सूत्रों के अनुसार महानवमी की रात तकरीबन साढ़े 10 बजे पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा थाना इलाके के मैसूर बाजार इलाके में स्थित तृणमूल कार्यालय के सामने कुछ लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे। उस समय तृणमूल कार्यालय में पांशकुड़ा पंचायत समिति के सहसभापति कुरबान साह समेत चार से पांच लोग बैठे थे। नवमी की रात को वैसे भी मोटरसाइकिल से पूजा घूमने वालों की भीड़ थी, ऐसे में तृणमूल कार्यालय के सामने मोटर साइकिलों के पहुंचने पर किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। आरोप है कि मोटर साइकिल में आये लोगों ने अचानक ही तृणमूल नेता कुरबान को समीप से प्रायः छह गोलियां मारी और वहां से पांशकुड़ा की ओर भाग गये। लहुलूहान हालत में उन्हे तुरंत तमलुक जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

बंगाल में हरियाली लाने के लिए सभी को एकजुट होना होगा: ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को विश्व पर्यावरण दिवस पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राज्य में हरियाली आगे पढ़ें »

ऊपर