तृणमूल नेता की गोली मार कर हत्या

मौके पर पहुंचे मंत्री शुभेन्दु अधिकारी
पांशकुड़ा: पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा में एक तृणमूल नेता कुरबान साह की तृणमूल कार्यालय के अंदर गोली मार कर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद राज्य के परिवहन व सिंचाई मंत्री शुभेन्दु अधिकारी, सोमेन महापात्र तमलुक जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस सूत्रों के अनुसार महानवमी की रात तकरीबन साढ़े 10 बजे पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा थाना इलाके के मैसूर बाजार इलाके में स्थित तृणमूल कार्यालय के सामने कुछ लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे। उस समय तृणमूल कार्यालय में पांशकुड़ा पंचायत समिति के सहसभापति कुरबान साह समेत चार से पांच लोग बैठे थे। नवमी की रात को वैसे भी मोटरसाइकिल से पूजा घूमने वालों की भीड़ थी, ऐसे में तृणमूल कार्यालय के सामने मोटर साइकिलों के पहुंचने पर किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। आरोप है कि मोटर साइकिल में आये लोगों ने अचानक ही तृणमूल नेता कुरबान को समीप से प्रायः छह गोलियां मारी और वहां से पांशकुड़ा की ओर भाग गये। लहुलूहान हालत में उन्हे तुरंत तमलुक जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर