तृणमूल के विधायक ने अपनी ही पार्टी के विधायक को मंच से धमकाया

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के दो विधायकों के बीच तनाव की खबर है। हाल ही में विधायक हुमायूं कबीर ने अन्य विधायक रबिउल आलम चौधरी को खुले मंच से धमकी दी है। टीएमसी ने भी इस मामले पर कार्रवाई की है और कबीर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। कबीर भरतपुर सीट से विधायक हैं। इधर, रबिउल भी धमकी भरा वीडियो सामने आने के बाद न्याय की गुहार लगा रहे हैं।
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस में कलह शुक्रवार को उस समय खुलकर सामने आ गई जब पार्टी के एक विधायक ने तृणमूल कांग्रेस एक अन्य विधायक को कथित तौर पर ‘हड्डियां तोड़ने’ की धमकी दे दी। टेलीविजन चैनलों द्वारा दिखाए गए वीडियो में कबीर पार्टी के एक कार्यक्रम में यह धमकी देते दिखे। वह जिले के वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व में कांग्रेस में भी रह चुके हैं।
कबीर ने कार्यक्रम में कहा, ‘रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी बहुत घमंडी हो गए हैं। अगर आप मेरे रास्ते में आने की कोशिश करेंगे तो मैं आपको सबक़ सिखाऊंगा, मैं आपकी हड्डियां तोड़ दूंगा।’ कबीर की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि भरतपुर के विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोतिहारी में नाव पलटी, 22 लोग डूबे

मोतिहारीः जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया, बताते हैं कि यहां नाव पलटने से 22 लोग डूब गए हैं, सिकहराना नदी में ये आगे पढ़ें »

ऊपर