तृणमूल के दो गुटों में गोलीबारी, 1 की मौत

हुगली : आरामबाग के हरिणखोला इलाके में तृणमूल के दो गुटों में हुई जमकर गोलीबारी में एक तृणमूल समर्थक शेख इजराइल खान की मौत हो गई। इस घटना में दोनों ही तरफ से कई लोगों के घायल होने की खबर है, जिनका इलाज आरामबाग के महकमा अस्पताल में चल रहा है। सूत्रों के अनुसार, घटना हरिणखोला के घोल ताजपुर इलाके में घटी। बताया जा रहा है कि मृतक हरिणखोला 2 नंबर ग्राम पंचायत प्रधान व तृणमूल युव कांग्रेस के नेता लाल्टु खान के अनुगामी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गुरुवार की सुबह से लाल्टु खान व पुरसुरा के पूर्व विधायक परवेज रहमान के समर्थकों के बीच संघर्ष शुरु हुआ। दोनों तरफ से जमकर बमबाजी भी हुई। आरोप है कि एक बम शेख इजराईल को भी लगा, जिसमें उसकी मौत हो गयी।
प्रदर्शनकारियों ने कई घंटे तक सड़क अवरोध किया
घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क अवरोध करके विरोध प्रदर्शन करना प्रारंभ कर दिया। घटना की खबर मिलते हुगली ग्रामीण के एडिशनल एसपी सुरेंद्र सिंह, आरामबाग के एसडीपीओ निर्मल कुमार दास, आईसी पार्थसारथी हालदार के नेतृत्व में पुलिस की विशाल टीम घटनास्थल पर पहुंची। प्रदर्शनकारियों ने भी घटना में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई घंटे तक सड़क अवरोध किया। जिला तृणमूल अध्यक्ष दिलीप यादव ने कहा कि मामले में प्रशासन व पुलिस कानून के मुताबिक उचित कार्रवाई करेगी। इसके अलावा पार्टी स्तर पर भी मामले पर संज्ञान लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चहल की कुशल गेंदबाजी ने आईपीएल मैच का पासा पलटा : कोहली

दुबई: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में जीत के बाद युजवेंद्र आगे पढ़ें »

ममता ने किया सवाल, दिल्ली दंगों में येचुरी का नाम चार्जशीट में क्यों

कोलकाता  : दिल्ली दंगे चार्जशीट में सीताराम येचुरी का नाम आने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आश्चर्य जताया है। ममता ने सवाल किया है कि आगे पढ़ें »

ऊपर