तृणमूल के आपसी द्वंद्व के कारण हो रही हैं हत्याएं : दिलीप

नैहाटी व रानाघाट में भाजपा का विजय समावेश
2021 में बंगाल से साफ हो जायेगी तृणमूल : अर्जुन
नैहाटी : तृणमूल के आपसी द्वंद्व के कारण उनके कर्मियों की हत्याएं हो रही हैं जिसमें भाजपा के लोगों को फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। कृष्णगंज के तृणमूल विधायक से लेकर निमता हत्याकांड तक यह बात जग जाहिर हुई है। निमता के तृणमूल कर्मी निर्मल कुंडू की हत्या में भाजपा कर्मी के शामिल रहने के आरोप का जबाव देते हुए नैहाटी पहुंचे प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने उपरोक्त बातें कहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पहले हिन्दू-मुश्लिम के बीच झगड़ा लगाती थी अब बंगाली बिहारी का झगड़ा लगा रही हैं। बंगाल की जनता जागरुक है और किसी बहकावे में नहीं आयेगी। सरकार के पालिका पर प्रशासक बैठाने पर उन्होंने कहा कि यह भंयकर बात है। जनादेश से वह डरी हुई हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सत्ता सुख भोग करने की आदत लग गई है इसलिए भाजपा के कब्जे वाली जगहों पर वह प्रशासक बैठा रही हैं। उन्हें नवान्न से शासन चलाना चाहिए जबकि वह सड़कों पर घूम रही हैं। ऐसा ही चलता रहा तो 2021 के विधानसभा चुनाव आने से पहले ही तृणमूल खत्म हो जायेगी। गुरुवार की शाम नैहाटी के रेल मैदान में भारतीय जनता पार्टी का विजय समावेश हुआ जिसमें दिलीप घोष के साथ भाजपा सांसद अर्जुन सिंह, उनके बेटे तथा भाजपा विधायक पवन सिंह, भाटपाड़ा के चेयरमैन सौरभ सिंह, फाल्गुनी पात्र, आसुतोष चतुर्वेदी राजकुमार चौधरी, पार्षद रविशंकर सिंह सहित बैरकपुर जिला भाजपा के अन्य नेता उपस्थित थे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने इसदिन रानाघाट में भी एक कार्यक्रम में शिरकर की। उन्होंने कहा कि जय श्री राम का कोई विकल्प नहीं है। हमें जय हिंद से भी कोई आपत्ति नहीं है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रशांत किशोर के बैठक पर अर्जुन ने किया कटाक्ष
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रशांत किशोर के बीच हुई बैठक पर कटाक्ष करते हुए भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर तृणमूल से पैसा लेकर उसे बचायेंगे जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिना पैसे के ही बंगाल में भारतीय जनता पार्टी का उत्थान कर डाला है। 2021 में तृणमूल के सफाया का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि 2009 और 2011 के 9 और 11 अंक को जोड़ने पर 21 बनता है और मेरी पूर्व घोषणा है कि 2021 में तृणमूल का खात्मा हो जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद का विरोध जताया

न्‍यूयार्क : सबसे कम उम्र में विंबलडन के लिए क्वालिफाई करने वाली अमेरिका की टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद के खिलाफ विरोध जताया है। आगे पढ़ें »

खेल रत्‍न के लिए रोहित शर्मा और अर्जुन पुरस्‍कार के लिए की धवन के नाम की सिफारिश

नयी दिल्ली : पिछले साल एक दिवसीय विश्व कप में पांच शतक लगाने के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा की बीसीसीआई आगे पढ़ें »

ऊपर