तूफानी बारिश से 7 उड़ानें डाईवर्ट

कोलकाता : तूफानी बारिश के कारण एयरपोर्ट पर करीब 33 मिनट तक उड़ान सेवाएं पूरी तरह प्रभावित रहीं। इस दौरान कोलकाता आने वाले करीब 7 उड़ानों को दूसरे स्थान पर भे​जा गया। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक नार्थ-वेस्टर्न विंड के कारण कोलकाता आने वाली उड़ानों को भुवनेश्वर, पटना, रायपुर भेजा गया। इनमें से 4 इंडिगो की उड़ानें थी वहीं अन्य एयर इंडिया, जेट एयरवेज व विस्तारा की उड़ानें थी। सोमवार की सुबह 10.18 बजे से उड़ानों की लैंडिंग रोक दी गयी थी तथा तूफान के बाद पहली उड़ान इंडिगो की 6ई-207 उड़ान को भुवनेश्वर भेजा गया था। सुबह के 10.51 बजे मौसम के ठीक होने पर इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई-811 जो रायपुर से आ रही थी उसे कोलकाता उतारा गया। इस दौरान जिन 7 उड़ानों को डाइवर्ट किया गया उनमें इंडिगो की जयपुर, चेन्नई, एयर इंडिया की पोर्ट ब्लेयर की उड़ान, विस्तारा की चेन्नई की उड़ान, जेट एयरवेज की बंगलुरू की उड़ान को भुवनेश्वर भेजा गया था। वहीं इंडिगो की मुम्बई की उड़ान को रायपुर तथा इंडिगो की बंगलोर की उड़ान को पटना भे​जा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bobade

अत्यधिक कर वसूलना सामाजिक अन्याय : जस्टिस बोबडे

नई दिल्ली : शीर्ष न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे ने देश की जनता पर कर का बोझ कम करने तथा राष्ट्र के चहुंमुखी आगे पढ़ें »

missile

6 दिन में दूसरी बार भारत ने किया स्वदेश निर्मित K-4 बैलिस्टिक मिसाइल का सफल परीक्षण

नई दिल्ली : भारत ने शुक्रवार सुबह विशाखापट्टनम के तट से 3500 किलोमीटर की मारक क्षमता वाली स्वदेश निर्मित K-4 बैलिस्टिक मिसाइल का सफल परीक्षण आगे पढ़ें »

ऊपर