तूफानगंज 2 नं. पंचायत समिति की अध्यक्ष सहित 7 सदस्य भाजपा में शामिल

29 सीटों वाली पंचायत समिति की 17 सीटों पर अभी भाजपा काबिज

कूचबिहारः कूचबिहार में भाजपा सांगठनिक विस्तार के मामले में तृणमूल को कड़ी टक्कर देने में लगी है। सोमवार को तूफानगंज दो नंबर पंचायत समिति के अध्यक्ष सहित 7 सदस्यों ने भाजपा का दामन थाम लिया। इसके पूर्व इसी पंचायत समिति से 10 सदस्य भाजपा में शामिल हो गये थे। सोमवार की घटना के बाद कूचबिहार पंचायत समिति के तृणमूल के हाथ से फिसल कर भाजपा के पाले में जाने का खतरा बढ़ गया। यहां के कुल 29 सीटों में 17 पर भाजपा का कब्जा हो जाने पर तृणमूल परिचालित इस पंचायत में अब भाजपा बहुमत में है जबकि तृणमूल बोर्ड के गिने चुने दिन शेष हैं। कूचबिहार के 128 पंचायतों में 30 पंचायतों पर भाजपा कब्जा कर चुकी है। दल बदल के इस खेल में इस बार तूफानगंज दो नंबर पंचायत समिति तृणमूल के हाथ से फिसल गया। यह भाजपा के लिए जहां गर्व की बात है वहीं तृणमूल के लिए यह काफी शर्मनाक साबित होगा। कूचबिहार जिला परिषद की उप सभाधिपति पुष्पिता राय डाकुआ ने बताया कि ऐसी किसी घटना की जानकारी उनके पास नहीं है। भाजपा के तूफानगंज विधानसभा केन्द्र के संयोजक उत्पल दास ने बताया कि अभी तक इस पंचायत समिति के 17 सदस्य भाजपा में आ चुके हैं। सोमवार को तूफानगंज के रायडक भवन में पंचायत समिति की अध्यक्ष कल्पना सिंह सहित सात सदस्यों ने भाजपा का ध्वज थाम कर पार्टी में शामिल हो गयीं। कूचबिहार जिला भाजपा महासचिव संजय चक्रवर्ती ने नवागतों को पार्टी का झंडा पकड़ा कर उनका स्वागत किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर