तिवारी ने बोला भाजपा पर जवाबी हमला

आसनसोल : आसनसोल नगर निगम के मेयर व तृणमूल के वरिष्ठ नेता जितेंद्र ‌तिवारी ने सोमवार को भाजपा पर जवाबी हमला करते हुए कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि दरअसल तृणमूल के नेताओं का नहीं बल्कि भाजपा के नेताओं का ही दम उनकी पार्टी में घुट रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि माफिया हमारे यहां नहीं विपक्ष में ही हैं। जितेंद्र तिवारी ने बाबुल सुप्रियो पर तीखा व्यंग करते हुए कहा कि आसनसोल से सांसद बनकर मंत्री बने बाबुल सुप्रियो को 3 वर्ष से अधिक हो गया है, पर उनकी जुबान पर आसनसोल क्षेत्र के किसी बुद्धिजीवी का नाम नहीं आता। इससे पहले भाजपा द्वारा रानीगंज में आयोजित सभा में भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस में नेताओं का दम घुट रहा है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी शिल्पांचल के नेताओं पर छड़ी घुमा रहे हैं। मुकुल राय के आरोप का जवाब देते हुए मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि घोटाला कर पार्टी व जननेत्री ममता बनर्जी को बदनाम करने की कोशिश करने वाले मुकुल राय पर कोई विश्वास नहीं करता। गद्दार की बातों का कोई क्या भरोसा करेगा। उन्होंने कहा कि वे हास्यास्पद आरोप लगा रहे हैं कि तृणमूल में नेताओं का दम घुट रहा है, अगर ऐसा होता तो सबसे पहले उनका लड़का शुभ्रांशु राय तृणमूल कांग्रेस को छोड़ देता, पर ऐसा नहीं है। दरअसल मुकुल राय के घोटालों को उनका लड़का जान गया था, इसलिए उसने पिता का साथ छोड़ जननेत्री ममता बनर्जी के साथ रहना ज्यादा पसंद किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब ई-कॉमर्स के माध्यम से नहीं मंगा सकेंगे विदेशी गिफ्ट, सरकार ने लगाई रोक

नई दिल्ली : सरकार ने एक आदेश जारी कर अब कोई भी सामान ई-कॉमर्स के माध्यम से गिफ्ट के रूप में विदेश से मंगाने पर आगे पढ़ें »

”राम मंदिर निर्माण में अब कोई बाधा नहीं”- विहिप अध्यक्ष

इंदौर (मध्यप्रदेश) : शीर्ष न्यायालय द्वारा गुरुवार को अयोध्या मामले में दायर पुनर्विचार याचिकाएं खारिज करने के निर्णय का विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर