तर्पण होना था बागबाजार घाट पर, ठौर मिली गोलाबाड़ी घाट पर

कोलकाता: बुधवार को प्रदेश भाजपा की ओर से आयोजित ‘शहीद’ भाजपा कार्यकर्ताओं को तर्पण को लेकर इस बार भाजपा नेताओं की पुलिस के साथ तनातनी हो गयी। पुलिस की ओर से कहा गया कि कोरोना काल के बीच इस तरह के कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं ली गयी जिस कारण तर्पण कार्यक्रम नहीं किया जा सकता है।

पुलिस की ओर से भाजपा का मंच भी खोल दिया गया। इधर, भाजपा किसी भी हाल में ये तर्पण कार्यक्रम करना चाहती थी। ऐसे में बागबाजार में कैलाश विजयवर्गीय समेत सभी भाजपा नेताओं ने सड़क अवरोध किया। वहीं ‘शहीद’ 21 भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों को बागबाजार घाट से गोलाबाड़ी घाट में ले जाकर तर्पण करवाया गया।

केवल 30 फीसदी जनसंख्या के लिए काम करती है तृणमूल – विजयवर्गीय
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य की तृणमूल सरकार केवल 30 फीसदी अल्पसंख्यक जनसंख्या के लिए ही काम करती है। 70 फीसदी हिन्दुओं को उनके हाल पर छोड़ दिया गया है। विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि राज्य प्रशासन हिन्दुओं से जुड़े किसी भी कार्यक्रम में बाधा डालने की कोशिश करता है। वहीं वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने तृणमूल सरकार को हिन्दू विरोधी बताते हुए कहा कि अब अपने पितरों को पानी पिलाने का अधिकार भी हमें नहीं मिल रहा, यह हम कैसे राज्य में जी रहे हैं। इधर, बुधवार को तर्पण में कैलाश विजयवर्गीय के अलावा सह प्रभारी अरविंद मेनन, वरिष्ठ भाजपा नेता मुकुल राय, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा व अन्य मौजूद थे। स्थानीय नेताअों में ​िपयूष कानोडि़या, राकेश सिंह, कमल सिंह समेत अन्य मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Azam Khan, demand for suspension, Lok Sabha, Smriti Irani,

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के विज्ञापन पर 2014 से 393 करोड़ रुपये खर्च हुए

नई दिल्ली: महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने मंगलवार को राज्यसभा को बताया कि केंद्र सरकार ने 2014 से अब तक बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ आगे पढ़ें »

तालिबानी समझ कर सिख टैक्सी चालक पर ब्रिटेन में हुआ हमला

लंदन: भारत में जन्मे एक सिख टैक्सी चालक के साथ कुछ यात्रियों ने दुर्व्यवहार किया, अपशब्द कहे और पीटा जिसके बाद ब्रिटेन की पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर