तंत्र साधना के लिए नाबालिग तांत्रिक ने ले ली बच्चे की जान

खड़गपुर : जब नाबालिग तांत्रिक ने तंत्र साधना सीखने के लिये ले ली एक नाबालिग की जान। जी हां यह घटना है खड़गपुर लोकल थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले निरंजनबाड़ गांव की। जहां निरंजनबाड़ गांव के रहने वाले सपन नायक का 7 वर्षीय बेटा रुद्र नायक शनिवार की शाम 4 बजे से अचानक लापता हो गया। उसके घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सूत्रों के अनुसार, खोजबीन करते हुए लापता नाबालिग के मां-बाप उसके पड़ोस में रहने वाले रतन नायक के घर पहुंचे। गांव वालों में अफवाह फैली हुयी है कि रतन नायक का नाबालिग बेटा पिंटू नायक तंत्र साधना करता है। रुद्र नायक के मां-बांप जब स्वपन के घर अपने बेटे को खोजने पहुंचे तो उसके नाबालिग तांत्रिक बेटे पर कथित रूप से कोई देवता आ गया और वह कहने लगा कि उसके बेटे को दो लोग लेकर गये हैं लेकिन वह उसे खोज निकालेगा। उसने बताया कि रुद्र नायक ठीक है। यह सुन कर रुद्र के मां-बाप ने कहा कि यदि वह रुद्र के बारे में नहीं बतायेगा तो वह लोग पुलिस के पास जायेंगे यह सुनकर अभियुक्त पिंटू नायक पर सवार देवता का असर तुरंत उतर गया और उसने बताया कि रुद्र बगल वाले कमरे में है। वहां पर जाने पर रुद्र नायक को लहुलुहान हालत में जमीन पर पड़े देखा गया। उसे तुरंत खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के मां-बाप का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले पिंटू नायक ने ही उसके बेटे की हत्या की है। घटना से गुस्साएं लोगों ने पुलिस का घेराव कर अभियुक्तों को उनके हवाले करने की मांग करने लगे। पुलिस ने किसी प्रकार से गांव के लोगों को समझा-बुझा कर अभियुक्त को हिरासत में लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश के 200 से अधिक शहरों में जियोमार्ट ने शुरू की सेवाएं, उत्पादों की खरीदारी पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली : हाल ही में लॉन्च हुए रिलायंस रिटेल का एक ई-कॉमर्स वेंचर जियोमार्ट अब देश के 200 से अधिक शहरों में सेवाएं दे आगे पढ़ें »

अप्रैल में सोने के निर्यात में करीब 100 फीसद की गिरावट दर्ज की गई

नई दिल्ली : हालिया वैश्विक गतिविधियों के कारण देश का स्वर्ण आयात लगातार घट रहा है। इस साल अप्रैल में लगातार पांचवे महीने देश के आगे पढ़ें »

ऊपर