तंत्र साधना के लिए नाबालिग तांत्रिक ने ले ली बच्चे की जान

खड़गपुर : जब नाबालिग तांत्रिक ने तंत्र साधना सीखने के लिये ले ली एक नाबालिग की जान। जी हां यह घटना है खड़गपुर लोकल थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले निरंजनबाड़ गांव की। जहां निरंजनबाड़ गांव के रहने वाले सपन नायक का 7 वर्षीय बेटा रुद्र नायक शनिवार की शाम 4 बजे से अचानक लापता हो गया। उसके घरवालों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सूत्रों के अनुसार, खोजबीन करते हुए लापता नाबालिग के मां-बाप उसके पड़ोस में रहने वाले रतन नायक के घर पहुंचे। गांव वालों में अफवाह फैली हुयी है कि रतन नायक का नाबालिग बेटा पिंटू नायक तंत्र साधना करता है। रुद्र नायक के मां-बांप जब स्वपन के घर अपने बेटे को खोजने पहुंचे तो उसके नाबालिग तांत्रिक बेटे पर कथित रूप से कोई देवता आ गया और वह कहने लगा कि उसके बेटे को दो लोग लेकर गये हैं लेकिन वह उसे खोज निकालेगा। उसने बताया कि रुद्र नायक ठीक है। यह सुन कर रुद्र के मां-बाप ने कहा कि यदि वह रुद्र के बारे में नहीं बतायेगा तो वह लोग पुलिस के पास जायेंगे यह सुनकर अभियुक्त पिंटू नायक पर सवार देवता का असर तुरंत उतर गया और उसने बताया कि रुद्र बगल वाले कमरे में है। वहां पर जाने पर रुद्र नायक को लहुलुहान हालत में जमीन पर पड़े देखा गया। उसे तुरंत खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के मां-बाप का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले पिंटू नायक ने ही उसके बेटे की हत्या की है। घटना से गुस्साएं लोगों ने पुलिस का घेराव कर अभियुक्तों को उनके हवाले करने की मांग करने लगे। पुलिस ने किसी प्रकार से गांव के लोगों को समझा-बुझा कर अभियुक्त को हिरासत में लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर