ड्रग्स का बड़ा खेप महानगर से पकड़ा गया

 

कोलकाता : नशीले पदार्थों की बड़ी खेप को पकड़ने में कोलकाता पुलिस को सफलता मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए हरिदेवपुर थाना इलाके से 21 किलो 300 ग्राम गांजा तथा गरफा थाना इलाके से 355 ग्राम हेरोइन बरामद की गयी है। दोनों मामलों में कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

तलाशी में 21 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद

बताया जाता है कि हरिदेवपुर थाने के पुलिस कर्मियों ने गुप्त सूचना के आधार पर आमगछिया के रहने वाले बादल मजुमदार (50) को रोका और पूछताछ की। तलाशी लेने पर बादल के कब्जे से दो बैग में रखे गये 21 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पूछताछ में वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। पुलिस कर्मियों ने गांजा को बरामद कर बादल को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य मामले में गुप्त सूचना के आधार पर 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव अंतर्गत जयपुर के रहने वाले अखिल राय (45), अशोक दत्त (39) तथा देवाशीष मजुमदार कालिकापुर के अभिसिक्ता हाउसिंग क्रासिंग पर कार में सवार होकर आयेंगे। तीनों एक स्थानीय डीलर को हेरोइन की आपूर्ति करने के उद्देश्य से पहुंचेंगे। सूचना के मुताबिक ही तीनों वहां पहुंचे और पुलिस के हत्थे चढ़ गये। उनके कब्जे से हेरोइन बरामद किया गया। कार को भी जब्त कर लिया गया है। गरफा थाने में इससे संबंधित एक मामला दर्ज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर