डोमकल में तृणमूल नेता की धारदार हथियार से हत्या

मुर्शिदाबाद : चुनाव प्रचार कर मोटरसाइकिल से लौट रहे तृणमूल कांग्रेस नेता की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। यह घटना डोमकल थाना अंतर्गत साहोदियार इलाके में सोमवार की रात 10 बजे घटी। मृतक का नाम अल्ताफ हुसैन (50) था। वह डोमकल पंचायत समिति का कृषि कर्माध्यक्ष था। वो पिछले साल पंचायत चुनाव के पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुआ था। इससे पहले वो माकपा से जुड़ा हुआ था और 2003 से डोमकल पंचायत का प्रधान था। इस हत्याकांड को लेकर अल्ताफ के परिजनों ने डोमकल थाने में 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। इस मामले में पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है।
जानकारी के मुताबिक अल्ताफ हुसैन सोमवार को साहोदियार गांव में मुर्शिदाबाद से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी अबू ताहेर खान के पक्ष में प्रचार खत्म कर मोटरसाइकिल से लौट रहा था। मोटरसाइकिल गोराईमाड़ी पंचायत का उप प्रधान साबिर अहमद चला रहा था, जबकि अल्ताफ हुसैन पीछे बैठा हुआ था।
बताया जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रहे एक मारूति वैन ने मोटरसाइकिल में धक्का मारा जिसमें दोनों गिर पड़े। इसी बीच वैन से उतर पांच-छह अपराधियों ने दोनों पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, हालांकि साबिर अहमद वहां से भाग निकला। अपराधियों ने अल्ताफ हुसैन के सिर व गर्दन पर कई बार किये। हमले के बाद सभी अपराधी वैन में सवार होकर फरार हो गये। खून से लथपथ अल्ताफ हुसैन ने वहीं पर दम तोड़ दिया। इस घटना की खबर पाकर डोमकल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया। इस हत्याकांड को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। डोमकल नगरपालिका के चेयरमैन सौमिक हुसैन ने इस हत्याकांड में भाजपा और कांग्रेस कर्मियों के शामिल होने की आशंका व्यक्त की है। दूसरी ओर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को बहरमपुर स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस कर्मियों पर लगाये गये आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि इस घटना में कांग्रेस का कोई हाथ नहीं है। तृणमूल के आपसी विवाद में अल्ताफ की हत्या हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mamata Banerjee meets Amit Shah

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात आगे पढ़ें »

Akshaya Kumar

अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी आगे पढ़ें »

ऊपर