डेटिंग ऐप पर सांसद नुसरत जहां की तस्वीर, मामला दर्ज

कोलकाता : एक डेटिंग ऐप के खिलाफ   विज्ञापन में सांसद नुसरत जहां की तस्वीर लगानेको लेकर मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि सांसद की बिना अनुमति के ही कंपनी ने विज्ञापन में उनकी तस्वीर लगा दी है।  उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि  बगैर सहमति के उनके फोटो का इस्तेमाल कतई स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कोलकाता पुलिस से मामले में कार्रवाई की अपील की है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार सोमवार को सोशल मीडिया पर एक डेटिंग कंपनी का विज्ञापन सामने आया। विज्ञापन में सांसद  की तस्वीर के साथ लिखा गया था कि  लॉकडाउन के दौरान घर बैठे दोस्ती करें, नुसरत के बारे में यहां और जानें।  उक्त विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना का दौर शुरू हो गया। इस तरह के ट्विट पर नजर जाते ही  नुसरत जहां ने  बताया कि घटना को लेकर उन्होंने कोलकाता पुलिस कमिश्नर अनुज शर्मा से बात की है।  कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने की  टीम ने उनसे संपर्क किया है। वहीं सोमवार को कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट सीपी क्राइम मुरलीधर शर्मा ने ट्विट कर बताया कि मामले की जांच शुरू की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना काल में देश के नाम 7वां संबोधन, जानें पीएम के भाषण की बड़ी बातें

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश के नाम संदेश दिया। कोरोना काल में ये उनका 7वां संबोधन था। पीएम मोदी ने आगे पढ़ें »

मंदिर की चौखट पर युवक की गला रेतकर हत्या

मिर्जापुर : यूपी के मिर्जापुर में एक मंदिर की चौखट पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम मुन्ना पासी आगे पढ़ें »

ऊपर