ट्रैफिक सार्जेंट ने टैक्सी लूट को किया नाकाम

कोलकाता : बड़तल्ला थानांतर्गत शोभाबाजार क्रॉसिंग के पास जोड़ाबागान ट्रैफिक गार्ड सार्जेंट ने टैक्सी लूट की कोशिश को नाकाम कर दिया। पुलिस ने टैक्सी को बरामद कर उसके ड्राइवर को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार टॉलीगंज के देशप्राण शास्मल रोड का रहनेवाला सिया राम मंडल अपनी टैक्सी लेकर को बीडन स्ट्रीट के निकट जतीन्द्र मोहन एवेन्यू पर खड़ा कर शौच करने के लिए जा रहा था।
इस दौरान उसके पास एक व्यक्ति आया और उसे विधाननगर जाने के लिए कहने लगा। सिया राम ने उसे कहा कि शोच करने के बाद वह उसे लेकर जाएगा। आरोप है कि इस बीच जैसे ही सिया राम शौच करने के लिए पास में स्थित शोचालय में गया तभी बुलेट बाइक की चाबी से टैक्सी को स्टार्ट कर अभियुक्त उसकी टैक्सी को लेकर भागने लगा। इस दौरान मस्जिद बाड़ी स्ट्रीट व जे.एम एवेन्यू क्रॉसिंग पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक सार्जेंट वसीम नैय्यर ने देखा कि एक टैक्सी तेज गति से शोभाबाजार की तरफ आ रही है। इस दौरान उन्होंने अभियुक्त की टैक्सी रोकने के कोशिश की लेकन उसने नहीं रोका और तेज रफ्तार में भागने लगा। शक होने पर ट्रैफिक सार्जेंट ने शोभाबाजार क्रॉसिंग पर सिग्नल को लाल करा दिया।
शोभाबाजार क्रॉसिंग के निकट सिग्नल लाल होते ही पकड़े जाने के डर से टैक्सी चोर वाहन को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने टैक्सी को कब्जे में लेकर उसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया। थोड़ी देर बाद टैक्सी का ड्राइवर दौड़ते हुए ट्रैफिक सार्जेंट के पास पहुंचा और बताया कि किसी ने उसकी टैक्सी चोरी कर ली है। जब ट्रैफिक सार्जेंट ने बरामद टैक्सी को सिया राम को दिखाया तो उसने राहत की सांस ली। बाद में टैक्सी के सभी कागजात देखने के बाद पुलिस ने टैक्सी को ड्राइवर को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्त की तलाश कर रही है।

मुख्य समाचार

ट्रंप-इमरान वार्ता में लादेन को पकड़वाने वाले डॉक्टर की रिहाई मांगेगा अमेरिका 

 वाशिंगटन : पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी बहुचर्तित यात्रा पर अगले हप्‍ते अमेरिका जाने वाले है। अपनी यात्रा के दौरान इमरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड आगे पढ़ें »

प्रियंका गांधी जिस गेस्ट हाउस में रुकी, उसकी बिजली-पानी ही काट दी !

सोनभद्र के पीड़ित परिवारों से मिलकर ही मानीं प्रियंका गांधी लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने की जिद पर आगे पढ़ें »

Sheila dixit death

Breaking news : शीला दीक्षित का निधन

नई दिल्ली : दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित का शनिवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमा चल आगे पढ़ें »

Terrorist in Tamilnadu

आतंकी हमले की साजिश थी, एनआईए की 16 जगह छापेमारी

चेन्नई : बड़े पैमाने पर देशभर में आतंकी हमलों की साजिश का भंडाफोड़ करते हुए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने तमिलनाडु में ताबड़तोड़ छापे मारे। आगे पढ़ें »

Iran Oil Tanker

ईरान ने अब बिट्रेन का तेल टैंकर जब्त किया, भारतीय भी सवार

लंदनः फारस की खाड़ी में तनाव बढ़ता ही जा रहा है। यह उस समय और बढ़ गया जब ईरान ने होरमुज की खाड़ी से ब्रिटेन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

6 राज्यपाल बदले, आनंदीबेन उत्तर प्रदेश की और धनखड़ बंगाल के नए राज्यपाल

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को छह राज्यों को नए राज्यपाल दिए हैं। इनमें कुछ की नई नियुक्ति है तो कुछ का आगे पढ़ें »

Tej Bahadur and Modi

वाराणसी से मोदी को सांसद बनाने के खिलाफ अदालत पहुंचा यह शख्स

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी से सांसद बनाने के खिलाफ एक शख्स ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उसकी याचिका पर आगे पढ़ें »

बाली हत्याकांड मामले में अब तक नहीं मिला धड़

सीसीटीवी की धुंधली फुटेज नहीं आयी काम हावड़ा : बाली हत्याकांड मामले में पुलिस काे अब तक मृतक युवती का धड़ बरामद नहीं हुआ है। इसकी आगे पढ़ें »

यह गणतंत्र के लिए बड़ा ही खतरनाक है – हाई कोर्ट

बनगांव अविश्वास प्रस्ताव प्रकरण पर जज ने जमकर लताड़ा कहा - कुर्सी से इतना मोह क्याें ? शर्म नहीं आती आपको ? फिर अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान आगे पढ़ें »

 पाकिस्‍तान के दो पूर्व प्रधानमंत्री व एक पूर्व राष्ट्रपति एक साथ जेल में

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी की गिरफ्तारी के साथ एक अनूठा रेकॉर्ड बना। देश के इतिहास में यह पहली आगे पढ़ें »

ऊपर