ज्योतिप्रिय का दावा-5 विधायक व 7 सांसदों की होगी घर वापसी

हाबरा में मेगा पावरलूम का किया उद्घाटन
बारासात : घर वापस लौटेंग तृणमूल छोड़ने वाले 5 विधायक व 7 सांसद और भाजपा देखती रह जायेगी। यही दावा किया है राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने। वे मंगलवार को हाबरा में मेगा पावरलूम केंद्र का उद्घाटन करने पहुंचे थे जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के दो विधायकों ने सीएम से मुलाकात की है और कई बातों को लेकर चर्चा हुई। इस पहल की शुरुआत हो चुकी है हालांकि उन्होंने विधायकों से मुलाकात को लेकर किसी तरह का व्यक्तिगत कमेंट नहीं किया मगर अपनी बातों से उन्होंने चर्चाओं को और हवा दे दी है। उन्होंने कहा कि मई महीने से 1 से लेकर 5 तारीख तक 5 ​विधायकों व 7 सासदों की तृणमूल में वापसी होगी। ये नेता ममता बनर्जी के अंतर्गत काम करने से जितने संतुष्ट थे, ऐसा संतोष उन्हें उस पार्टी में नहीं मिल रहा। बंगाल में ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं है। मेगा पावरलूम को लेकर मंत्री ने कहा कि हाबरा व अशोकनगर के लगभग 10 हजार युवाओं को इसमें नौकरी मिलेगी। यह ममता बनर्जी का जिलावासियों से किया गया वादा था जो पूरा हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दांत सही होने की बजाय, महिला की मौत, 1 लाख की क्षतिपूर्ति

कोलकाताः रॉयड नर्सिंग होम में अपने दांत को ठीक करवाने के लिए अंजना साहा पहुंची थीं। एनेस्थिया के बाद ही वह अस्वस्थ हो गई थीं। आगे पढ़ें »

गर्मी बढ़ी, काेलकाता में तापमान 33 डिग्री के पार

जिलों में तपिश बढ़ी, मिदनापुर-झाड़ग्राम में 37 डिग्री मार्च-अप्रैल जैसी गर्मी का अहसास कोलकाता : बसंत उत्सव जाते ही महानगर का मौसमी मिजाज बदल गया है। गुरुवार आगे पढ़ें »

ऊपर