जोड़ासांको में बैटरी के गोदाम में लगी आग

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जोड़ासांको थानांतर्गत मदन मोहन बर्मन स्ट्रीट स्थित एक बैटरी के गोदाम में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के 7 इंजनों ने आग पर काबू पाया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात 2बजे बैटरी के गोदाम में आग लगी देख लोगों ने सूचना पुलिस व दमकल को दी। आग की तीव्रता इतनी अधिक थी कि गोदाम के बाहर रखे दो स्कूटी भी आग की चपेट में आकर जलकर राख हो गए। भीड़-भाड़ वाले इलाके में आग सलगने के कारण रात के वक्त इलाके में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। स्थानीय एक महिला ने बताया कि शुक्रवार की देर रात 2 बजे जब वह अपने घर में सो रही थी तभी पास के गोदाम में आग लगने के बाद लोग शोर मचाने लगे। जिस गोदाम में आग लगी वहां पर बैटरी चार्ज किया जाता था। रात के समय गोदाम बंद रहता है। ऐसे में आग की लपटों के बीच बैटरी ब्लास्ट होने से सभी लोग आतंकित हो गए। आग के दौरान कई दमकल कर्मियों ने तत्परता से आग को नियंत्रित किया। दमकल अधिकारियों की प्राथमिक जांच के अनुसार आग संभवत: इलेक्ट्र‌िकल शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

क्या लद्दाख में फिर से बढ़ रहा तनाव? वायुसेना प्रमुख पहुंचे लेह एयरबेस

नई दिल्ली : वास्तविक नियंत्रण रेखा(एलएसी) पर तनावपूर्ण हालातों के बीच वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी शनिवार को लद्दाख पहुंचे हैं। इस दौरान आगे पढ़ें »

ऊपर