जेईई व नीट की परीक्षा तिथि की घोषणा कल होगी : निशंक

नयी दिल्ली : केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ 5 मई को देशभर के छात्रों से वेबिनार के माध्यम से चर्चा करेंगे, जिसमें वह कोरोना संकट काल के दौरान उनके मन में उठ रहे सवालों के जवाब देंगे और जेईई एवं नीट की परीक्षा की तिथियों की घोषणा भी करेंगे। केंद्रीय मंत्री निशंक ने वेबिनार संवाद के बारे में जानकारी देते हुए रविवार को कहा, ‘यह समय बहुत महत्वपूर्ण है, जहां हमें न सिर्फ यह ध्यान रखना है कि छात्रों की पढ़ाई का नुकसान न हो बल्कि इस बात का भी खास ख्याल रखना है कि वे मानसिक रूप से सशक्त रहें। इस बाबत मंत्रालय ने बहुत सी योजनाएं चलायीं हैं और छात्रों को समय समय पर इनके बारे में अवगत करवाया गया है।’ उन्होंने कहा कि छात्रों से संवाद के दौरान वह जेईई और नीट जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तिथियों की भी घोषणा करेंगे, जिससे कि छात्रों में परीक्षाओं को लेकर संशय दूर हो जाये और वे अपनी तैयारी सुचारु रूप से कर सकें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध : जोकोविच

बेलग्राद : अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना आगे पढ़ें »

ओलंपिक : प्रत्येक राज्य से एक-एक खेल चुनने को कहा गया है : रीजीजू

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को कहा कि सरकार ने ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पदक हासिल करने की मुहिम के आगे पढ़ें »

ऊपर