जल्द शुरू हो सकती है मेट्रो, तैयार रहें अधिकारी- जीएम

कोलकाता : मंगलवार को ट्रेनों के परिचालन के बाद अब मेट्रो रेलवे से भी उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही शायद परिसेवा शुरू कर दी जाए । इसे लेकर मेट्रो रेलवे के जीएम मनोज जोशी ने मेट्रो रेलवे भवन में एक उच्च स्तरीय बैठक की थी। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई योजना नहीं है। फिर भी मेट्रो की सेवा को भी जल्द शुरू किया जा सकता। इसके तहत अधिकारियों तैयार रहने की हिदायत दे दी गई है। इस बैठक में उन्होंने तपन सिन्हा मेमोरियल हॉस्पिटल कि मौजूदा दौर में कोविड-19 हॉस्पिटल के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मेडिकल ऑफिसर को एडवाइज दिया कि वह कोरोना से लड़ने के लिए हर वाजिब प्रयास करें। इसके साथ ही उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को सलाह दी कि वे मेट्रो सेवाओं को फिर से शुरू करने के लिए तैयार रहें। मेट्रो सेवाओं को फिर से शुरू करने से पहले बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए आवश्यक परिसंपत्तियों की फिटनेस सुनिश्चित करने की आवश्यकता है, उन्होंने निर्देश दिया कि परिसेवा को चालू करने से पहले इसकी एक लिस्ट जरूर से बना ली जाए। परिसेवा के पहले टनल, स्टेशन परिसर, रोलिंग स्टॉक आदि की जांच कर ली जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर