जल्द नहीं उतरीं निजी बसें तो समस्या होगी विकराल

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाताः निजी बसें अब भी सड़कों से नदादर हैं। ऐसे में जल्द यदि सभी निजी बसें नहीं उतरीं तो समस्या विकराल हो सकती है। आल बंगाल बस मिनी बस समन्वय समिति के महासचिव राहुल चटर्जी ने कहा कि हमने कुछ रूटों पर निजी बसों को प्रायोगिक तौर पर उतारा है। हालांकि हम चाहते हैं कि सरकार न्यूतम किराए में वृद्धि करे, परिवहन से जुड़े टैक्स को माफ किया जाए, सभी बस कर्मियों को मास्क, सैनिटाइजर दिए जाएं। हमने इस सिलसिले में फिर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व परिवहन मंत्री शुभेन्दु अधिकारी को पत्र लिखा है। बंगाल बस सिंडिकेट के महासचिव नितिश कुमार रक्षित, उपाध्यक्ष टीटू साहा, सुरोजित साहा, विकास मजुमदार ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम चाहतें हैं कि सरकार हमारे हित का भी ध्यान रखे। पश्चिम बंगाल बस मिनी बस ऑनर्स एसोसिएशन के सचिव प्रदीप नारायण बोस ने कहा कि हम ज्वाइंट काउंसिल ऑफ बस सिंडिकेट व अन्य संगठन मंगलवार को अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टर्निंग ट्रैक पर फाइनल का टिकट कटाने उतरेगा भारत

टीम इंडिया को सिर्फ एक ड्रॉ की जरूरत, इंग्लैंड रेस से बाहर अहमदाबाद : पिछले दो मैचों में दबदबा बनाने में सफल रहा भारत गुरुवार से आगे पढ़ें »

पिच के आलोचकों को कोहली की दो टूक, कहा-न्यूजीलैंड में 3 दिन में हारे, तब कोई नहीं बोला

अहमदाबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तीसरे पिंक बॉल टेस्ट के दौरान अहमदाबाद पिच को लेकर अपनी राय पर अडिग हैं। उनका आगे पढ़ें »

ऊपर