जरूरत पड़ी तो गर्मी की छुट्टियों पर लेंगे निर्णय : ब्रात्य बसु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंगलवार को विकास भवन में राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें मुख्य रूप से गर्मी की छुट्टियां आगे करने को लेकर चर्चा की गयी। बैठक से निकलने के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए इस बारे में ब्रात्य बसु ने कहा, ‘हमने आपदा प्रबंधन और मौसम विभाग से बात की है। मौसम विभाग का अनुमान है कि सोमवार या मंगलवार से मौसम में कुछ सुधार हो सकता है और बारिश भी होने की संभावना है। ऐसे में हम मंगलवार तक मौसम की स्थिति देखना चाहते हैं। स्कूल का समय आगे करने को लेकर हमने निर्देशिका भी जारी की है। अगर जरूरत पड़ती है तो गर्मी की छुट्टी आगे की जा सकती है, लेकिन ध्यान रखना होगा कि पहले ही कोविड के कारण 2 साल स्कूल बंद थे। अभी-अभी पूरी प्रक्रिया पुनः चालू हुई है, ऐसे समय में अगर अभी फिर गर्मी की छुट्टी कर दी जाएगी तो फिर बच्चों की पढ़ाई पर इसका असर पड़ेगा।’
इधर, एसएससी दुर्नीति के खिलाफ भाजपा के विकास भवन अभियान पर कटाक्ष करते हुए ब्रात्य बसु ने कहा कि ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इस पर जो भी दोषी हैं, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। हालांकि जहां तक भाजपा के विकास भवन अभियान की बात है तो गर्मी अधिक पड़ रही है और इस गर्मी में वे नहाने आये थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शनिवार को ये 5 चीजें खरीदने से बचना चाहिए, जानिए क्या है इसका कारण

कोलकाताः शनिवार भगवान शनि का दिन है। इस दिन शनिदेव की पूजा से शुभ फल प्राप्त होते हैं और बुरे दिन खत्म होते हैं। शनिवार आगे पढ़ें »

ऊपर