जब एक रेल अधिकारी ने दिलीप घोष को किया सष्टांग प्रणाम!

रेल अधिकारी ने कहा : मैंने योगा करके दिखाया था
खड़गपुर : खड़गपुर के एक रेल अधिकारी द्वारा मिदनापुर के सांसद व भाजपा राज्याध्यक्ष दिलीप घोष को सष्टांग प्रणाम किये जाने का आरोप है। हालांकि उस रेल अधिकारी का कहना है कि उन्होंने दिलीप घोष को योगा करके दिखाया था। उन्हें सष्टांग प्रणाम नहीं किया था। मामला चाहे जो भी हो लेकिन शहर में रेल अधिकारी द्वारा दिलीप घोष सष्टांग प्रणाम किये जाने की चर्चा काफी जोरों पर हो रही है। रविवार की सुबह दिलीप खड़गपुर के साउथ साईड स्थित दलीय कार्यालय में अपने कर्मी समर्थकों के साथ मौजूद थे। वह कार्यालय से बाहर आ रहे थे कि तभी एक व्यक्ति उनके सामने कूद गया। उस दौरान भाजपा के कर्मियों ने तालियां बजायीं और जयश्री राम का नारा भी लगाया। उसके बाद पता चला कि उक्त व्यक्ति रेल के इंजीनियर विभाग का कोई सीनियर अधिकारी है। उसके बाद उस रेल अधिकारी ने सांसद दिलीप घोष के साथ मिलकर वृक्षारोपण भी किया। इस बारे में उस रेल अधिकारी का कहना है कि उनके द्वारा सष्टांग प्रणाम किये जाने की अफवाह फैलायी गयी है उन्होंने दिलीप घोष के सामने सिर्फ योगाभ्यास करके दिखाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नीम का तेल है बहुत उपयोगी, इन समस्याओं में है कारगर

नई दिल्ली : नीम एंटी बैक्टीरियल गुणों से भरपूर होता है, जिसके कारण यह कई स्वास्थ समस्याओं के लिए अचूक दवा मानी जाती है। सर्दियों आगे पढ़ें »

International Film Festival of India

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का जल्द होगा आगाज,यह वर्ष है कुछ खास

नई दिल्ली : गोवा में आयोजित होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का समय आ गया है। इस वर्ष का महोत्सव कुछ खास है आगे पढ़ें »

ऊपर