जनसंपर्क में निकली ममता ने लोगों को चाय बनाकर पिलायी

दीघा में गांववालों के बीच बांटी साड़ी, बच्चों को दी चॉकलेट
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तीन दिनों के दीघा दौरे पर आयीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस बार कुछ अलग रूप ही लोगों को देखने को मिला। पहले दिन जहां दीदी दीघा में लहरों की शोर सुनने के लिए भोर में समुद्र के किनारे टहलने निकल गयीं तो बुधवार को अचानक प्रशासनिक बैठक के बाद चाय की एक दुकान में चाय बनाने लगीं। जनसंपर्क बढ़ाने के लिए लोगों के बीच पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोगों को खुद चाय बनाकर पिलायीं। बुधवार को ममता दीघा के एक गांव पहुंची तथा वहां जनता दरबार लगाकर लोगों से उनकी समस्याओं को सुना। सीएम ने गांव की महिलाओं से उनकी परेशानी सुनी तथा जल्द उसके निवारण का आश्वासन दिया। इसी बीच वह एक चाय की दुकान में गयीं तथा खुद चाय बनाने लगीं। इतना ही नहीं चाय बनाने के बाद उन्होंने लोगों के साथ बैठकर चाय भी पी। सीएम का ऐसा आत्मीय रूप देखकर गांववालों की खुशी का ठिकाना न रहा। सीएम ने गांव की महिलाओं को साड़ी भेंट स्वरूप दी तथा बच्चों को चॉकलेट खाने के लिए दिया। दरअसल सीएम ने प्रशासनिक बैठक के बाद होटल जाने के दौरान अचानक चाय पीने की इच्छा जतायी। दुकान में जाते ही चायवाला चाय बनाता उससे पहले ही सीएम ने उसे हटने के लिए कहा तथा खुद गैस जलाकर चाय बनाने लगीं। सीएम का यह रूप देख वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। वहां से निकलते समय सीएम ने एक बच्चे को गोद में लेकर दुलारा व वहां से निकल गयीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sonakshi

रामायण से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब न दे पायीं सोनाक्षी, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें वीकली एपिसोड 'कर्मवीर' में नजर आईं। इस एपिसोड में राजस्‍थान के आगे पढ़ें »

Azam Khan

आजम खान की दिगवंत मां के खिलाफ मामला दर्ज, फांसीघर की जमीन खरीद-फरोख्त का आरोप

  रामपुर : ‌उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद आजम खान पर आफत की बारिश रुकने का नाम ही नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर