जनसंपर्क में निकली ममता ने लोगों को चाय बनाकर पिलायी

दीघा में गांववालों के बीच बांटी साड़ी, बच्चों को दी चॉकलेट
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तीन दिनों के दीघा दौरे पर आयीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस बार कुछ अलग रूप ही लोगों को देखने को मिला। पहले दिन जहां दीदी दीघा में लहरों की शोर सुनने के लिए भोर में समुद्र के किनारे टहलने निकल गयीं तो बुधवार को अचानक प्रशासनिक बैठक के बाद चाय की एक दुकान में चाय बनाने लगीं। जनसंपर्क बढ़ाने के लिए लोगों के बीच पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोगों को खुद चाय बनाकर पिलायीं। बुधवार को ममता दीघा के एक गांव पहुंची तथा वहां जनता दरबार लगाकर लोगों से उनकी समस्याओं को सुना। सीएम ने गांव की महिलाओं से उनकी परेशानी सुनी तथा जल्द उसके निवारण का आश्वासन दिया। इसी बीच वह एक चाय की दुकान में गयीं तथा खुद चाय बनाने लगीं। इतना ही नहीं चाय बनाने के बाद उन्होंने लोगों के साथ बैठकर चाय भी पी। सीएम का ऐसा आत्मीय रूप देखकर गांववालों की खुशी का ठिकाना न रहा। सीएम ने गांव की महिलाओं को साड़ी भेंट स्वरूप दी तथा बच्चों को चॉकलेट खाने के लिए दिया। दरअसल सीएम ने प्रशासनिक बैठक के बाद होटल जाने के दौरान अचानक चाय पीने की इच्छा जतायी। दुकान में जाते ही चायवाला चाय बनाता उससे पहले ही सीएम ने उसे हटने के लिए कहा तथा खुद गैस जलाकर चाय बनाने लगीं। सीएम का यह रूप देख वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। वहां से निकलते समय सीएम ने एक बच्चे को गोद में लेकर दुलारा व वहां से निकल गयीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीसीबी को नहीं मिल रहा कोई प्रायोजक

कराची : कोरोना वायरस महामारी के आर्थिक दुष्प्रभावों का सामना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी करना पड़ रहा है जिसे इंग्लैंड में मौजूद राष्ट्रीय टीम आगे पढ़ें »

लगातार सातवीं जीत से रीयाल मैड्रिड ला लिगा खिताब के करीब

मैड्रिड : सर्गियो रामोस के दूसरे हाफ में पेनल्टी पर किये गये गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-0 से हराकर आगे पढ़ें »

कड़ी मेहनत के बदौलत तेज गेंदबाजी में मजबूत हुआ भारत : गांगुली

टी20 विश्व कप का टलना तय, ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड सीरीज के लिये कहा गया

यूएई और श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफर दिया

गृहमंत्रालय ने कॉलेज और प्रोफेशनल संस्थानों को फाइनल ईयर की परीक्षा कराने को दी मंजूरी

बंगाल में कोरोना का कहर जारी आज फिर आये 800 के पार मामले, 22 की हुई मौत

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना, उन्हें होगी सच्ची श्रद्धांजलि : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता के नजदीक सौर पेड़ से रौशन होंगी पगडंडियां, पार्क

बंगाल में बने ऐप को ममता ने किया पेश कहा – यह देशभक्ति की पहचान

ऊपर