छुट्टी के दिन मॉल्स व बाजारों में खूब हुई भीड़

भीड़ देखकर आज के लिए भी उत्साहित हैं व्यवसायी
साउथ सिटी फुटफॉल : 80,000 से अधिक
सिटी सेंटर 1 : 50,000+
सिटी सेंटर 2 : 40,000+
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गा पूजा की शॉपिंग के लिए अब केवल 2 रविवार ही शेष रह गये हैं। ऐसे में विभिन्न शॉपिंग माॅल्स और बाजारों में खरीदारी के लिए ग्राहकों की जमकर भीड़ उमड़ रही है। शॉपिंग मॉल से लेकर मार्केट तक के व्यवसायी काफी खुश हैं क्योंकि अब उनका व्यवसाय पटरी पर लौट रहा है। इस बीच, 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन छुट्टी होने के कारण महानगर के शॉपिंग मॉल्स व बाजारों में खूब भीड़ उमड़ी।
दोपहर को ही पार्किंग हो गयी फुल
एक शनिवार और उस पर से छुट्टी का दिन होने के कारण साउथ सिटी मॉल में दोपहर को ही पार्किंग फुल हो गयी। साउथ सिटी प्रोजेक्ट्स के वाइस प्रेसिडेंट मनमोहन बागड़ी ने कहा कि भीड़ काफी अधिक होने के कारण दोपहर को ही पार्किंग पूरी तरह फुल हो गयी थी। इस समय काफी तरह के सेल भी चल रहे हैं जिस कारण मॉल्स में काफी संख्या में ग्राहक आ रहे हैं। यहां शनिवार को फुटफॉल 80,000 हजार के पार चला गया।
वीकडे में भी वीकेंड जैसी हो रही है भीड़
दुर्गा पूजा काफी करीब है, ऐसे में वीकेंड की भीड़ से बचने के लिए लोग वीकडे पर भी शॉपिंग के लिए जा रहे हैं। अम्बुजा नेवटिया ग्रुप के होलटाइम डायरेक्टर (मार्केटिंग एण्ड इवेंट्स) रमेश पाण्डेय ने कहा, ‘लोगों के मन में तीसरी लहर को लेकर कोई डर नहीं है और लोग नॉर्मल हो चुके हैं। पूजा के समय नाइट कर्फ्यू हटने से व्यावसायिक दृष्टि से भी काफी राहत मिलेगी। अब वीकेंड के बजाय काफी संख्या में लोग वीकडे पर भी आ रहे हैं। इस दिन सीसी 1 में 50,000 अधिक तो सीसी 2 में 40,000 से अधिक फुटफॉल हुआ।’
वि​भिन्न बाजारों में भी खूब उमड़ी भीड़
महानगर के विभिन्न बाजारों में भी ग्राहकों की खूब भीड़ उमड़ी। इस दिन उत्तर कोलकाता के हातीबागान तो मध्य कोलकाता के न्यू मार्केट और दक्षिण कोलकाता के गरियाहाट में भी भारी संख्या में ग्राहकों की भीड़ हुई। वहीं वृहत्तम शॉपिंग हब बड़ाबाजार में भी भारी संख्या में लोग शॉपिंग के लिए आये। इस दौरान काफी लोगों के चेहरों पर मास्क नहीं था और कोरोना से डरे बगैर लोग शॉपिंग करते हुए दिखे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

क्या लद्दाख में फिर से बढ़ रहा तनाव? वायुसेना प्रमुख पहुंचे लेह एयरबेस

नई दिल्ली : वास्तविक नियंत्रण रेखा(एलएसी) पर तनावपूर्ण हालातों के बीच वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी शनिवार को लद्दाख पहुंचे हैं। इस दौरान आगे पढ़ें »

ऊपर