चुनाव में हिंसा की आशंका, आईएसएफ ने आयोग में की शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः आईएसएफ ने चुनाव आयोग में शिकायत की है कि हमें आशंका है कि चुनाव के दौरान हिंसा का वातावरण कायम किया जा सकता है। आईएसएफ के प्रतिनिधियों ने कहा कि देखा जा रहा है कि लगातार आईएसएफ के कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं। साथ ही साथ हमारे भांगड़ के आईएसएफ उम्मीदवार पर भी हमला चलाया गया। हरिपाल के आईएसएफ उम्मीदवार पर भी हाथ उठाया गया। इसके अलावा हमारे कार्यकर्ता शिकायत के लिए थाने पहुंच रहे हैं , तो उनकी शिकायत भी नहीं सुनी जा रही है। ऐसे में हमने चुनाव आयोग से अपील की है कि शांतिपूर्ण मतदान के लिए ठोस उपाय किए जाएं। आईएसएफ का कहना है कि कैनिंग पूर्व, मगराहाट पश्चिम सहित कई जगहों पर चुनाव के बाद भी हिंसा जारी है। पोस्ट पोल वायलेंस (चुनावी हिंसा) के कारण बड़ी संख्या में लोग डरे हुए हैं।ऐसे में सबकी सुरक्षा चुनाव आयोग सुनिश्चित करे। इस सिलसिले में ज्ञापन भी चुनाव आयोग को आईएसएफ की ओर से सौंपा गया। उल्लेखनीय है कि इससे पहले शुक्रवार की सुबह चुनाव आयोग के कार्यालय के सामने आईएसएफ के कुछ कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन भी किया था। साथ ही शांतिपूर्ण चुनाव के लिए अपील की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना आ रहे हैं सैकड़ों शव, चरमरा रही है श्मशान घाटों की व्यवस्था

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर का प्रकाेप कुछ इस कदर बढ़ा है कि श्मशान घाटों में रोंगटे खड़े करने वाली तस्वीरें देखने को आगे पढ़ें »

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

ऊपर