चुनाव के बाद शुभेन्दु पार्टी तोड़ना चाहते थे : अभिषेक

कहा : मिरजाफर है, होगी जमानत जब्त
इस बार मिदनापुर की जनता तय करेगी कौन होगा अगला मुख्यमंत्री
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए शुभेन्दु अधिकारी को लेकर तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बंद्योपाध्याय ने बड़ा आरोप लगाया है। शनिवार को अभिषेक शुभेन्दु के गढ़ कांथी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अभिषेक ने आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव के बाद शुभेन्दु पार्टी को तोड़ना चाहते थे। उनकी योजना थी कि जीत के बाद करीब 35 विधायकों की टोली लेकर भाजपा में शामिल होंगे और खुद को मुख्यमंत्री का दावेदार के रूप में पेश करेंगे। अभिषेक ने कहा कि इस बार मिदनापुर की जनता तय करेगी कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा।
अभिषेक ने कहा कि कांथी में खड़ा होकर कह रहा हूं और खुल कर बता रहा हूं कि पार्टी में ऐसे गद्दार भी थे जो अपनी महत्वकांक्षाओं के लिए अपनी ही पार्टी तोड़ने की योजना बना रहे थे। अभिषेक ने बताया कि शुभेन्दु को मालदह, उत्तर दिनाजपुर और मुर्शिदाबाद जिले का पर्यवेक्षक बनाया गया था। यहां मुर्शिदाबाद की 22 सीट, मालदह की 12 सीट और उत्तर दिनाजपुर की 9 सीटों के साथ पूर्व मिदनापुर की 16 सीटों की उन पर ​जिम्मेदारी थी। इन्हीं में से जीती 35 सीटों के साथ वह पार्टी तोड़ने की योजना में थे। अभिषेक ने शुभेन्दु को मिरजाफर करार देते हुए कहा कि इस चुनाव में उनकी जमानत जब्त होने वाली है। अभिषेक ने कहा कि शुभेन्दु ने उनकी पत्नी को लेकर आरोप लगाया था कि कोलकाता से बाहर बैंक खाते हैं, इन आरोपों को अभिषेक ने सिरे से खारिज किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर