चुनाव आयोग से ममता बनर्जी की मांग, ‘भाजपा को…

नदिया: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी आज एक बार फिर भाजपा पर जमकर बरसीं। उन्होंने नदिया की एक रैली में कहा कि मैं चुनाव आयोग से आग्रह करूंगी की कोविड-19 के प्रसार पर रोक लगाने के लिए वह भाजपा को प्रचार की खातिर बाहर से लोगों के लाने पर रोक लगाए। साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा ने प्रचार से मुझे रोकने के लिए मेरे पैरों को निशाना बनाया, लेकिन लोगों के आशीर्वाद से मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया।

पश्चिम बंगाल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गुरुवार को ही राज्य में 6,769 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 22 मरीजों की मौत हुई थी। इससे पहले बुधवार को पश्चिम बंगाल में 5,892 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। मंगलवार को राज्य में 4817 और सोमवार को 4511 कोरोना के नए केस की पुष्टि हुई थी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने आज सर्वदलीय बैठक होगी। इस बैठक में प्रचार के दौरान कैसे कोरोना नियमों का पालन हो इसपर चर्चा होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शादी के दूसरे दिन दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, हॉस्प‍िटल में मौत

जालोरः कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। शहरों में ही नहीं कोरोना से अब गांवों में जन हानि होना शुरू हो गई। आगे पढ़ें »

एक महिला को गलती से 6 बार लगी कोरोना की वैक्सीन, जानिए उसके साथ क्या हुआ

टस्कनीः इटली में एक महिला को Pfizer की कोरोना वायरस वैक्सीन की 6 खुराकें लगा दी गईं। एक खुराक की जगह पूरी एक बोतल वैक्सीन लगने के आगे पढ़ें »

ऊपर