थी चाय की दुकान मगर बेची जा रही थी शराब

पांशकुड़ा : पूर्व मिदनापुर के पांशकुड़ा थाना इलाके के एक गांव में स्थित एक चाय की दुकान में शराब बेची जा रही थी जिसे लेकर इलाके की महिलाओं में क्षोभ फैल गया और उन्होंने विक्षोभ दिखाया। घटना को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस दुकान के मालिक के हिरासत में ले लिया है। सूत्रों के अनुसार, पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा 1 नम्बर ग्राम पंचायत कार्यालय से कुछ ही दूरी पर नादरबाग गांव के रहने वाले विश्वजीवन मिश्र की छोटी सी चाय की दुकान है। सोमवार को गांव की महिलाएं अचानक उस चाय की दुकान में पहुंची और विक्षोभ दिखाने लगीं। महिलाओं ने आरोप लगाया कि उस चाय की दुकान में शराब बेची जाती है जिस कारण महिलाओं और युवतियों का वहां से आना- जाना मुश्किल होता जा रहा है। महिलाओं ने सोमवार की सुबह लगभग 8 बजे से विक्षोभ दिखाना शुरू किया जो लगभग 11 बजे तक चला। घटना की जानकारी मिलने पर पांशकुड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को समझा – बुझा कर शांत किया तथा चाय की दुकान में तलाशी ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार, उस चाय की दुकान से लगभग 8 लीटर देशी शराब और अन्य शराब बरामद की गयी। घटना के संबंध में पुलिस ने चाय दुकान के मालिक विश्वजीवन मिश्र को भी हिरासत में ले लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर