चंद्रयान 2 की लांचिंग सबके लिए गर्व का विषय : निर्मला सीतारमण

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चंद्रयान 2 के बयान को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि यह सबके लिए गर्व का विषय है। इस ऐतिहासिक क्षण का सबको जश्न मनाना चाहिए। यह एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। उल्लेखनीय है कि चंद्रमा पर चंद्रयान-2 की लैंडिंग से कुछ वक्त पहले ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि चंद्रयान मिशन का प्रचार कुछ ऐसे किया जा रहा है, जैसे कि इससे पहले भारत ने किसी स्पेस मिशन का संचालन न किया हो। ममता ने अपने बयान में कहा कि देश में उपजे आर्थिक संकट को छिपाने के लिए केंद्र सरकार चंद्रयान-2 के अभियान का इस्तेमाल कर रही है। वहीं निर्मला सीतारमण ने महानगर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर