घुसपैठियों को पनाह दे रही है तृणमूल – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को पानीहाटी में तृणमूल पर हमला बाेलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में घुसपैठियों को पनाह दे रही हैं। इस कारण राज्य में आतंकी घटनाएं बढ़ रही हैं। पानीहाटी के लोकसंस्कृति भवन में आयोजित भाजपा के ‘संकल्प से सिद्धि’ कार्यक्रम को संबो​धित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार तृणमूल राज्य में आतंकवादियों को प्रश्रय दे रही हैं, उससे जल्द ही तृणमूल का पतन हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए पश्चिम बंगाल ‘मौसी का घर’ बन गया है जहां वह कभी भी छुट्टियां बिताने के लिए आ जाते हैं। यहां आकर घुसपैठिये बम बनाते हैं, बंदूक बनाते हैं, लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। राज्य सरकार इस मामले में पूरी तरह व्यर्थ है। पहाड़ मुद्दे पर हुई बैठक को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘बैठक में केवल उन्हीं पार्टियों को बुलाया गया है जो ममता बनर्जी से हां से हां मिलाती हैं। बाकी किसी को बैठक में नहीं बुलाया गया।’ इधर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल के विकास के लिए केंद्र सरकार जो रुपये देती है, उसे राज्य सरकार ठीक से खर्च नहीं करती। कई विभागों को अग्रिम रुपये भेजे गये हैं, इसके बावजूद उन्हें खर्च नहीं किया जा रहा है। राज्य में 1281 सड़कों के निर्माण के लिए 4 वर्ष पहले रुपये दिये गये थे, लेकिन राज्य सरकार उसका भी उचित ढंग से इस्तेमाल नहीं कर पायी।’

एसे अन्य लेख

मुख्य समाचार

सीबीआई ने राजीव के घर व कार्यालय..

आज सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया सीजीओ कॉम्प्लेक्स कोलकाता : सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व कमिश्नर राजीव कुमार को सोमवार तक हाजिर आगे पढ़ें »

मोबाइल टॉवर की बैटरी चुराने के आरोप..

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिले के खेजुरी थाने की पुलिस ने मोबाइल टॉवर की बैटरियां चुराने के आरोप में 4 युवकों को गिरफ्तार आगे पढ़ें »

मानिकचक से 7 लाख के जाली नोटों..

मोटरसायकिल पर दिलबर के साथ बैठा दूसरा तस्कर फरार मालदहः गंगा के रास्ते झारखंड भेजने की योजना थी मानिकचक थानांतर्गत इनायतपुर क्षेत्र से 7 आगे पढ़ें »

उच्च माध्यमिक का परीक्षाफल आज

कोलकाता : आज यानी सोमवार को सुबह 10 बजे उच्च माध्यमिक के नतीजे घोषित किये जाएंगे। परीक्षार्थी सुबह 10.30 बजे के बाद से wbresults.nic.in, आगे पढ़ें »

पांशकुड़ा में तृणमूल कार्यालय जलाने का आरोप

पांशकुड़ा : लोकसभा चुनाव के बाद राज्य के अन्य इलाकों के साथ-साथ पूर्व मिदनापुर जिले में भी राजनीतिक उत्तेजना फैल गयी है। पूर्व मिदनापुर आगे पढ़ें »

सरकार गिराना इतना आसान नहीं : ममता

कोलकाता : अगले 6 महीनों में बंगाल की सरकार गिराने का दावा कर रही भाजपा को करारा जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि आगे पढ़ें »

मुर्शिदाबाद के खड़ग्राम में वज्रपात से 3..

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद जिले के खड़ग्राम थानांतर्गत यमुना और पारुलिया गांव में शुक्रवार रात वज्रपात से तीन लोगों की मौत हो गयी। बताया जाता है आगे पढ़ें »

तकदीर हो ऐसी : बाप बना सांसद,..

अर्जुन ने बैरकपुर में फहराया भगवा, कहा : अगली सरकार भाजपा की इस खास सीट की मतगणना भी खास अंदाज में बैरकपुर : कहते हैं कि जब आगे पढ़ें »

पराजित होने का मतलब हारना नहीं –..

कोलकाता : मतगणना अभी जारी है। इसी बीच सीएम तथा तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने विजेताओं को बधाई दी तथा हारने वालों को हार नहीं आगे पढ़ें »

बंगाल : माला राय रिकॉर्ड मार्जिन से..

कोलकाता : मतगणना के रुझानों में कोलकाता दक्षिण की तृणमूल उम्मीदवार माला राय रिकॉर्ड मार्जिन से आगे हैं। माला राय 426159 वोट से लीड कर आगे पढ़ें »

खेल

जसप्रीत बुमराह का सामना करने के लिए..

नई दिल्लीः जसप्रीत बुमराह का सामना करने के लिए वेस्ट इंडीज के रिटायर्ड व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने अपने खिलाड़ियों को सलाह दी है। आगे पढ़ें »

भारत ने जीते 12 स्वर्ण सहित 57..

गुवाहाटी : इंडिया ओपन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट का दूसरा संस्करण शुक्रवार को समाप्त हो गया। इस टूर्नामेंट में भारत ने 12 स्वर्ण, 18 रजत और आगे पढ़ें »

श्रृंखला के अंतिम मैच में भारतीय महिला..

जिंचियोन : कोरिया के जिंचियोन में चल रही तीन मैचों की हॉकी श्रृंखला में शुक्रवार को खेले गए अंतिम मैच में भारतीय महिला हाॅकी टीम आगे पढ़ें »

जानिए विश्व कप से पहले किस गेंदबाज..

नई दिल्लीः विश्व कप की मेजबानी इस बार इंग्लैंड़ कर रहा है। 30 मई से विश्व कप के लिए कई टीमें एक दूसरे से भिड़ती आगे पढ़ें »

भारत ने कोरिया को 2-1 से हराकर..

जिनचियोन (कोरिया) : भारत और दक्षिण कोरिया के बीच खेले जा रहे हॉकी मैच में बुधवार ‌दिलचस्प खेल देखने को मिला। यहां चल रहे तीन आगे पढ़ें »

विश्व कप के लिये इंग्लैंड रवाना हुई..

मुंबई: आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। 30 मई से शुरू होने आगे पढ़ें »

‘गॉड फादर’ धोनी

300 से अधिक मैच खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी धोनी का चौथा विश्व कप नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 30 मई से होने आगे पढ़ें »

मैं लड़की के साथ ही घर बसाऊंगी..

'मेरा खेल मेरी प्राथमिकता, भविष्य में अपनी पार्टनर के साथ घर बसाना है' धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मिली ताकत हैदराबादः भारत की स्टार आगे पढ़ें »

इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम में तीन..

नई दिल्लीः विश्व कप शुरू होने में अब कुछ ही ‌दिन बचे हैं पर कई सारी टीमें अब भी अपनी 15 खिलाड़ियों की अंतिम सूची आगे पढ़ें »

विश्व कप में परिस्थितियां नहीं, दबाव को..

मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप के लिए बुधवार यानी 22 मई को इंग्लैंड रवाना होगी। उससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आगे पढ़ें »

ऊपर