घाघरबुड़ी मंदिर में तृणमूल उम्मीदवारों ने पूजा कर किया प्रचार का आगाज

Fallback Image

आसनसोल : पंचायत चुनाव के नामांकन पर्चा वापस करने की समय समाप्त होने के बाद से चुनाव प्रचार शुरू होता है। चुनाव प्रचार शुरू करने के पहले पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के पांडवेश्वर, लावदोहा – फरीदपुर ब्लॉक के सभी जिला परिषद, ग्राम पंचायत और पंचायत समिति के उम्मीदवारों को विधायक सह मेयर जितेन्द्र तिवारी ने मां घाघरबुड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करायी। पूजा-अर्चना के बाद सभी को प्रसाद खिलाया गया। इस मौके पर मेयर जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विकास कार्य में सभी लोग शामिल होना चाह रहे हैं। ममता बनर्जी के प्रति मंगलकामना के लिए इलाके के लगभग 2 हजार तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने पूजा-अर्चना की। उन्होंने कहा कि मां घाघरबुड़ी तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों के साथ विरोधी उम्मीदवारों को भी सद्बुद्धि दे और स्वस्थ्य रखे।पांडवेश्वर इलाके में चुनाव प्रचार का शुभारंभ करने से पूर्व मेयर मां घाघरबुड़ी मंदिर पहुंचे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नाम व उनके गोत्र के आधार पर पूजा डाला का संकल्प किया गया। मां घाघरबुड़ी का आर्शीवाद लेकर सोमवार से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार में उतरेंगे। 251 जबा (अड़हुल) फूलों की माला, जामताड़ा का डाला, मां को साड़ी व प्रसाद देकर पूजा की गयी। पुजारी ने ममता बनर्जी, शांडिल्य गोत्र के नाम से पूजा संकल्प करवाया। इस मौके पर जिला परिषद के पूर्व कर्माध्यक्ष नरेन चक्रवर्ती ने कहा कि 95 फीसदी सीटों पर तृणमूल कांग्रेस ने निर्विरोध जीत हासिल किया है। 5 फीसदी सीट पर चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की शत-प्रतिशत जीत होगी। राज्य सहित पांडवेश्वर की सारी जनता विकास के साथ है। सभी उम्मीदवारों ने मां घाघरबुड़ी की पूजा-अर्चना कर ममता बनर्जी के विकास कार्य की सफलता की कामना की। मौके पर जिला परिषद के उम्मीदवार सुजित मुखर्जी, अनुभा चक्रवर्ती, ज्योति कुमारी ग्वाला, वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता नरोत्तम मंडल, हारुण गोराई, बोरो चेयरमैन प्रभारी कल्याण दासगुप्ता, रविउल इस्लाम, अनूप चट्टराज, संजय सिंह सहित हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर