गोघाट में पीटकर की गयी तृणमूल समर्थक की हत्या

हुगली : तृणमूल के शहीद दिवस की रैली में जाने की सजा लालचंद को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। लालचंद बाग (40) तृणमूल समर्थक बताया जा रहा है और उसकी पीटकर हत्या करने का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगाया गया है। घटना गोघाट की है। घटना को लेकर एसपी तथागत बसु ने बताया कि मृतक के पिता ने 27 लोगों के खिलाफ शिकायत की थी जिनमें से 6 को गिरफ्तार किया गया है, बाकी की तलाश की जा रही है। घटना सोमवार रात की है। लालचंद के पिता व माता का आरोप है कि शहीद दिवस की रैली में जाने के कारण स्थानीय भाजपा नेता उसे डरा-धमका रहे थे। सोमवार को वह बाजार से लौट रहा था तभी रास्ते में उसका इंतजार कर रहे भाजपा आश्रित असामाजिक तत्वों ने उसकी जमकर पिटायी की। उसे बुरी तरह घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी। तृणमूल जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने घटना के पीछे भाजपा का हाथ होने का आरोप लगाया है। उधर आरामबाग संगठन के भाजपा अध्यक्ष बिमान घोष ने पार्टी पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि लालचंद के साथ जो हुआ वह तृणमूल के आपसी द्वन्द्व का नतीजा है। लालचंद गोघाट ब्लॉक के नाकुंडा गांव का रहने वाला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

momota

हम लोगों में विभाजन नहीं करते : ममता

सन्मार्ग संवाददाता दीघा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि विविधता में एकता राज्य की परंपरा है। यहां लोगों को जाति, आगे पढ़ें »

भाजपा संविधान के ‘वी द पीपल’ को ‘वी द हिंदू’ में बदल रही है : तेजस्वी यादव

पश्चिम चंपारण में यौन शोषण के बाद जिंदा जलाई गयी युवती की मौत

बिहार कांग्रेस ने नागरिकता बिल के विरोध में निकाला मार्च

निर्माण श्रमिकों को शीघ्र उपलब्ध करायें चिकित्सा सहायता राशि : सुशील मोदी

assam

नागरिकता बिल : नॉर्थ-ईस्ट में छात्रों का प्रदर्शन हुआ उग्र, 5000 अर्द्धसैनिक बल तैनात

sindhiya

सिंधिया ने कहा-भारतीय संस्कृति और संविधान के खिलाफ है नागरिकता संशोधन विधेयक

britain

हिंदी गानों में हो रहा बिट्रेन चुनाव प्रचार,अनुच्छेद 370 और जलियांवाला हत्याकांड पर वोट की होड़

actor

रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, शाहिद ने दिखाई नाराजगी

ऊपर