गोघाट में पीटकर की गयी तृणमूल समर्थक की हत्या

हुगली : तृणमूल के शहीद दिवस की रैली में जाने की सजा लालचंद को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। लालचंद बाग (40) तृणमूल समर्थक बताया जा रहा है और उसकी पीटकर हत्या करने का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगाया गया है। घटना गोघाट की है। घटना को लेकर एसपी तथागत बसु ने बताया कि मृतक के पिता ने 27 लोगों के खिलाफ शिकायत की थी जिनमें से 6 को गिरफ्तार किया गया है, बाकी की तलाश की जा रही है। घटना सोमवार रात की है। लालचंद के पिता व माता का आरोप है कि शहीद दिवस की रैली में जाने के कारण स्थानीय भाजपा नेता उसे डरा-धमका रहे थे। सोमवार को वह बाजार से लौट रहा था तभी रास्ते में उसका इंतजार कर रहे भाजपा आश्रित असामाजिक तत्वों ने उसकी जमकर पिटायी की। उसे बुरी तरह घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी। तृणमूल जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने घटना के पीछे भाजपा का हाथ होने का आरोप लगाया है। उधर आरामबाग संगठन के भाजपा अध्यक्ष बिमान घोष ने पार्टी पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि लालचंद के साथ जो हुआ वह तृणमूल के आपसी द्वन्द्व का नतीजा है। लालचंद गोघाट ब्लॉक के नाकुंडा गांव का रहने वाला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गूगल मैप ने चार महीने से लापता बेटी को पिता से मिलाया

नयी दिल्लीः गूगल मैप की सहायता से दिल्ली पुलिस ने चार महीने से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची को उसके पिता से मिला दिया। पुलिस आगे पढ़ें »

current

कर्नाटक: सरकारी हाॅस्टल के 5 छात्रों की करंट लगने से हुई मौत

बेंगलुरू : कर्नाटक में हुए दर्दनाक हादसे में एक सरकारी हॉस्टल में करंट लगने से पांच छात्रों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर आगे पढ़ें »

ऊपर