गारुलिया नगरपालिका पर भी भाजपा का कब्जा

चेयरमैन सहित 12 पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

नयी दिल्ली : बंगाल में अपनी पकड़ और मजबूत करने के लिए भाजपा एक के बाद एक नगरपालिकाओं पर अपना कब्जा जमाने में लगी है। सोमवार को गारूलिया नगरपालिका के चेयरमैन व नोअपाड़ा के विधायक सुनील सिंह, वाइस चेयरमैन सुब्रत मुखर्जी समेत 12 पाषर्दों ने भाजपा का दामन थामा। यहां कुल 21 में से 20 पार्षद तृणमूल के और 1 पार्षद माकपा का था। नई दिल्ली में भाजपा हेडक्वार्टर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व वरिष्ठ नेता मुकुल राय, सांसद अर्जुन सिंह ने सबका पार्टी में स्वागत किया। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में अराजकता का माहौल है। सीएम पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के व्यवहार से ऐसा लगता है कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। चुनाव नतीजों के बाद से उनका व्यवहार सामान्य नहीं है। उन्होंने कहा कि स्थानीय कार्यकर्ताओं से मिल कर ही पार्टी में शामिल करवाया जा रहा है। इधर बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी बंगाल में अब तक जारी चुनावी हिंसा का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बंगाल में वर्तमान सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने कहा कि बंगाल में लोकसभा चुनाव में 128 में से 101 नगरपालिका में टीएमसी हार गई थी। लोगों का जनादेश मानकर सीएम को कोई कदम उठाना चाहिए। सोमवार को भाटपाड़ा नगरपालिका के वाइस चेयरमैन सोमनाथ तालुकदार समेत कई कलाकार व डाक्टर भी भाजपा में शामिल हुए। इधर, पार्टी सूत्रों की मानें तो आज यानी मंगलवार को भी दावा किया जा रहा है कि एक नगरपालिका पर भाजपा कब्जा कर सकती है। इसके साथ ही अच्छी खासी संख्या में विधायक भी शामिल हो सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्टी शीर्ष नेतृत्व तक बात ले जाने से मामला सुलझ जाता है, साबित हुआ – शताब्दी

कोलकाता : शताब्दी राय ने कहा कि नयी जिम्मेदारी पाकर अब बहुत खुश हूं। मैं हमेशा ही काम करते आयी हूं अब नयी जिम्मेदारी मिलने आगे पढ़ें »

पारा शिक्षकों ने किया विधायक अंबा प्रसाद के घर का घेराव

हजारीबाग : पारा शिक्षकों ने रविवार को हजारीबाग में बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद के घर का घेराव कर अपना विरोध दर्ज किया। साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर