गाड़ी है बिहार में लेकिन कोलकाता पुलिस ने काटा चालान

कोलकाताः आप पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रहते हैं। आप बाइक या कार का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए है। ओवर स्पीड, रेडलाइट जंप और स्टॉप लाइन से आगे गाड़ी रोकने जैसे ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को रोकने के लिए कोलकाता में जगह-जगह कैमरे लगाए गए हैं। ये कैमरे नियम तोड़ने वाली गाड़ियों की नंबरप्लेट क्लिक करके चालान जनरेट (ई-चालान) करके वाहन मालिक के नाम भेज देते हैं। लेकिन हालही में ऐसी शिकायत मिली है कि बंगाल के नंबर प्लेट डब्लयूबी 20 ए एक्स 4223 के मालिक अपने वाहन को लेकर अभी बिहार के सहरसा में हैं लेकिन शनिवार सुबह उनके फोन पर एक ऐसा मेसेज आया जिसे देखकर वे चौंक गए। दरअसल, कोलकाता के बेहाला निवासी दीपक कुमार सिंह वर्तमान में अपने बाइक को लेकर बिहार के सहरसा में हैं लेकिन शनिवार सुबह उनके फोन पर कोलकाता पुलिस का मेसेज आया कि उन्होंने राशबेहारी एवेन्यू सुबह 10ः06 बजे स्टॉप लाइन से आगे गाड़ी रोकी है और इसी कारण उन्हें चलान भरना पड़ेगा। ऐसे में कोलकाता पुलिस और कंप्यूटराइजड सिस्टम की लापरवाही साफ उजागर हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर