खुले दरवाजे के साथ ही चल पड़ी मेट्रो…

कोलकाताः मेट्रो ट्रेन में समस्याओं का अंबार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर प्रबंधन सारी व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ कई समस्याएं अचानक सामने आ जा रही हैं। ऐसा ही एक हादसा बुधवार को हो गया। दमदम स्टेशन पर देखा गया कि कवि सुभाष जाने वाली मेट्रो में काफी भीड़ हो गई थी। इस बीट मेट्रो के दरवाजे का कांच टूट गया। ऐसे में सुबह 10.24 बजे आरपीएफ कर्मी व एक अन्य कर्मी को गेट पर खड़ा करके ट्रेन को रवाना किया गया। वहीं इस दौरान यात्रियों में भय सा व्याप्त हो गया। मेट्रो का दरवाजा बिना बंद हुए ही मेट्रो के चलने के कारण यात्रियों में चर्चा का विषय बना रहा।
खुले दरवाजे के साथ ही 22 स्टेशन पार हुई मेट्रोः
वहीं यह मेट्रो खुले दरवाजे के साथ ही 22 स्टेशनों को पार कर गई। भले ही इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ, हालांकि लोगों में इस कारण भय का माहौल रहा।
क्या कहा मेट्रो अधिकारी नेः
इस सिलसिले में कोलकाता मेट्रो रेलवे की मुख्य जनसंपर्क अधिकारी इंद्राणी बनर्जी ने कहा कि गेट में संभवतः यांत्रिक त्रुटि के कारण ही ऐसा हुआ। मेट्रो में काफी भीड़ थी। ऐसे में आरपीएफ कर्मी उक्त गेट पर सुरक्षा के लिहाज से खड़े थे। बाद में गेट को ठीक कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

explosion firecracker factory

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत, बिखरे मिले मानव अंग

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा इलाके में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत की खबर सामने आई है। विस्फोट के आगे पढ़ें »

khalnayak

खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में काम करते नजर आएंगे। कुछ दिनों से सिनेमा जगत में चर्चा थी कि आगे पढ़ें »

ऊपर