खुले आरटीओ दफ्तर, पर बारिश ने फेरा पानी

  • सोमवार से ही वाहन संबंधी सभी कार्य सामान्य रूप से शुरू होने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में 25% कर्मचारियों के साथ गुरुवार को क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) खुल गए। हालांकि बुधवार से शुरू हुई बारिश के कारण जगह-जगह जलजमाव का सामना लोगों को करना पड़ा। ऐसे में ज्यादातर आरटीओ दफ्तरों में पहले दिन कार्य औसत से कम हुए। आरटीओ से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि ड्राइविंग लाइसेंस, परमिट, फिटनेस, वाहनों की एनओसी सहित अन्य कार्यों के शुरू होने की उम्मीद थी। हालांकि बारिश ने कई कार्यों पर पानी फेर दिया। संभावना जताई जा रही है कि सोमवार से वाहनों से जुड़े ज्यादातर कार्य सामान्य होने की उम्मीद है। इसकी वजह है कि फिलहाल आरटीओ दफ्तरों में लोग कम आ पा रहे हैं। इसके अलावा कर्मचारियों की संख्या भी सी‌मित है। वैसे टैक्स जमा करने सहित अन्य कार्य पहले से ही ऑनलाइन हो रहे हैं। बारिश के कारण अलीपुर आरटीओ कार्यालय के बाहर भी काफी जलजमाव सी स्थिति नजर आई। इस कारण पहुंचे परिवहन कर्मियों को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सुबह और शाम किस तरीके से खाना चाहिए घी

कोलकाता : न्यूट्रिशन और हेल्थ के मामले में लोग घी का सेवन करने से कतराते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह उनकी सेहत को आगे पढ़ें »

ऊपर