खड़ग्राम में तृणमूल बूथ अध्यक्ष को हथियारबंद युवकों ने मारी गोली

तृणमूल ने कांग्रेस को ठहराया दोषी, कांग्रेस का इस घटना में संलिप्तता से साफ इंकार
मुर्शिदाबाद : जिले के खड़ग्राम थानांतर्गत बालिया पंचायत के बालियाहाट पीरतला में शनिवार देर रात कुछ हथियारबंद युवकों ने तृणमूल नेता माइनूल शेख को गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें पहले मुर्शिदाबाद मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां से उन्हें कोलकाता स्थानांतरित कर दिया गया। माइनूल शेख बालियाहाट गांव के तृणमूल बूथ अध्यक्ष हैं। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में उत्तेजना का माहौल है। शनिवार रात से ही पूरे क्षेत्र में पुलिस और रैफ की तैनाती की गयी है। जिला तृणमूल ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया जबकि कांग्रेस ने इसमें संलिप्तता से साफ इंकार कर दिया।
परिजनों ने बताया कि शनिवार रात वह खेत में सिंचाई की मशीन लगा कर घर लौट रहा था। उसी वक्त कुछ हथियारबंद युवकों ने उन्हें घेर कर उनकी पीठ और पेट पर गोलियां चलाते हुए वहां से भाग गये। गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक लोग वहां आये हमलावर वहां से भाग चुके थे। स्थानीय लोगों ने ही उन्हें तुरंत कांदी अस्पताल पहुंचाया वहां से उन्हें मुर्शिदाबाद मेडिकल कालेज सह अस्पताल भेज दिया गया। वहां से देर रात उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।
घटना के बाद से ही इलाके में उत्तेजना का माहौल व्याप्त है। जिला तृणमूल के उपाध्यक्ष अशोक दास ने आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल को कमजोर करने के लिए कांग्रेस के नेता ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इधर जिला कांग्रेस ने इस घटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संलिप्तता से साफ इंकार कर दिया।
पुलिस ने बताया कि जिस तरह से घात लगाकर गोली मारी गयी है उसे देखते हुए यह आपसी रंजिश भी हो सकती है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर