खड़ग्राम में तृणमूल बूथ अध्यक्ष को हथियारबंद युवकों ने मारी गोली

तृणमूल ने कांग्रेस को ठहराया दोषी, कांग्रेस का इस घटना में संलिप्तता से साफ इंकार
मुर्शिदाबाद : जिले के खड़ग्राम थानांतर्गत बालिया पंचायत के बालियाहाट पीरतला में शनिवार देर रात कुछ हथियारबंद युवकों ने तृणमूल नेता माइनूल शेख को गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें पहले मुर्शिदाबाद मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां से उन्हें कोलकाता स्थानांतरित कर दिया गया। माइनूल शेख बालियाहाट गांव के तृणमूल बूथ अध्यक्ष हैं। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में उत्तेजना का माहौल है। शनिवार रात से ही पूरे क्षेत्र में पुलिस और रैफ की तैनाती की गयी है। जिला तृणमूल ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया जबकि कांग्रेस ने इसमें संलिप्तता से साफ इंकार कर दिया।
परिजनों ने बताया कि शनिवार रात वह खेत में सिंचाई की मशीन लगा कर घर लौट रहा था। उसी वक्त कुछ हथियारबंद युवकों ने उन्हें घेर कर उनकी पीठ और पेट पर गोलियां चलाते हुए वहां से भाग गये। गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक लोग वहां आये हमलावर वहां से भाग चुके थे। स्थानीय लोगों ने ही उन्हें तुरंत कांदी अस्पताल पहुंचाया वहां से उन्हें मुर्शिदाबाद मेडिकल कालेज सह अस्पताल भेज दिया गया। वहां से देर रात उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।
घटना के बाद से ही इलाके में उत्तेजना का माहौल व्याप्त है। जिला तृणमूल के उपाध्यक्ष अशोक दास ने आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल को कमजोर करने के लिए कांग्रेस के नेता ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इधर जिला कांग्रेस ने इस घटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संलिप्तता से साफ इंकार कर दिया।
पुलिस ने बताया कि जिस तरह से घात लगाकर गोली मारी गयी है उसे देखते हुए यह आपसी रंजिश भी हो सकती है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2022 में होगा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप

पेरिस : टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक टलने से 2021 में प्रस्तावित ओरेगन विश्व चैंपियनशिप का आयोजन अब 2022 में 15 से 24 जुलाई आगे पढ़ें »

इटली के ओलंपिक फाइनलिस्ट दोनातो की कोरोना से मौत

नई दिल्ली : दुनियाभर को अपनी चपेट में ले चुके कोरोना (कोविड-19) के कारण दो हफ्ते में खेल जगत के 6 बड़े खिलाड़ी अपनी जान आगे पढ़ें »

दुबई में विश्व की पहली ‘होम मैराथन’, भाग लेंगे 62 देशों के 749 धावक

सेंसेक्स 31,159 की बढ़त के साथ और निफ्टी 363 अंकों की बढ़त के साथ 9,111 पर बंद हुआ

कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने 15000 करोड़ रुपये के इमरजेंसी पैकेज का ऐलान किया

आईपीएल के लिये किसी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कोहली से नरमी नहीं बरती : टिम पेन

कर्फ्य के दौरान कार से निकलने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काटा

विश्व कप विजेता हाकी खिलाड़ी अशोक दीवान अमेरिका में फंसे, सरकार से लगायी गुहार

शोएब को कपिल ने सिखायी इंसानियत कहा-भारत को धन की नहीं जरूरत, जोखिम में नहीं डालेंगे खिलाड़ियों को

rbi

मौजूदा वित्त वर्ष के शुरूआती 9 महीनों में ही 50 फीसद कर्ज ले सकेंगे राज्य : आरबीआई

ऊपर