एनएच 60 पर बने पुल में दरार, यातायात बंद

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर के मिदनापुर व बांकुड़ा के बीच एनएच 60 पर गढ़बेता इलाके में शिलावती नदी पर बने पुल में दरार पड़ गई है। सूत्रों के अनुसार, शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने पुल में दरार को देख पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलने पर जिले के प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे और प्राथमिक रूप से जांच करने के बाद पुल से यातायात बंद कर दिया गया है। पता चला कि पिछले कुछ दिनों से उस पुल की मरम्मत का कार्य चल रहा था और इस बीच वह पुल बीच में एक स्थान पर हल्का सा धंस गया और दरार आ गई। इस बारे में पश्चिम मिदनापुर जिले के एनएच के इंजीनियर तरुण चक्रवर्ती का कहना है कि मरम्मत कार्य के दौरान ही शनिवार को पुल में अचानक दरार पड़ गयी, जिस कारण वाहनों को उस पुल से यातायात करने से रोक दिया गया है। पुलिस प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही झाड़ग्राम के गोपीबल्लभपुर में एक पुराने पुल में दरार पड़ने की घटना हो चुकी है और इस समय उसकी मरम्मत का काम चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर