एनएच 60 पर बने पुल में दरार, यातायात बंद

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर के मिदनापुर व बांकुड़ा के बीच एनएच 60 पर गढ़बेता इलाके में शिलावती नदी पर बने पुल में दरार पड़ गई है। सूत्रों के अनुसार, शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने पुल में दरार को देख पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलने पर जिले के प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे और प्राथमिक रूप से जांच करने के बाद पुल से यातायात बंद कर दिया गया है। पता चला कि पिछले कुछ दिनों से उस पुल की मरम्मत का कार्य चल रहा था और इस बीच वह पुल बीच में एक स्थान पर हल्का सा धंस गया और दरार आ गई। इस बारे में पश्चिम मिदनापुर जिले के एनएच के इंजीनियर तरुण चक्रवर्ती का कहना है कि मरम्मत कार्य के दौरान ही शनिवार को पुल में अचानक दरार पड़ गयी, जिस कारण वाहनों को उस पुल से यातायात करने से रोक दिया गया है। पुलिस प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही झाड़ग्राम के गोपीबल्लभपुर में एक पुराने पुल में दरार पड़ने की घटना हो चुकी है और इस समय उसकी मरम्मत का काम चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भंसाली ने पुलिस को दी सफाई कहा- सुशांत के पास समय नहीं होने के कारण चार फिल्मों में नहीं कर पाए काम

मुम्बई : मुम्बई पुलिस ने मंगलवार को कहा कि बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ चार फिल्मों में काम आगे पढ़ें »

हेमा मालिनी ने कर्मचारी पेंशन बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

नई दिल्लीः कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) की कर्मचारी पेंशन योजना (ईपीएस) में मासिक पेंशन की न्यूनतम राशि बढ़ाकर कम से कम 7,500 रुपये करने आगे पढ़ें »

ऊपर