चंद्रकोणा में तृणमूल के 2 गुटों में संघर्ष, 3 घायल

Fallback Image

मिदनापुर : चंद्रकोणा 2 नम्बर ब्लॉक के अंर्तगत आने वाले भगवंतपुर 1 पंचायत के चैतन्यपुर गांव में कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच रविवार को संघर्ष हो गया। आरोप है कि उस गांव में रहने वाले तृणमूल समर्थक सामिदा खातून,साबिना मंडल और उसके 15 वर्षीय भाई को कुछ लोगों ने घर में घुसकर मारा पीटा जिससे तीनों गंभीर रुप से घायल हो गये। आरोप है कि गांव के और भी पांच लोगों के साथ मारपीट की गयी और धमकियां दी गयी। अभियुक्त सभी तृणमूल से जुड़े हुए बताये गये हैं। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। घटना के लिये इलाके के तृणमूल नेता हसन अली पर दोषारोप किया जा रहा है। आरोप है कि वहां के अंचल सभापति और तृणमूल कांग्रेस नेता राकेश सरकार के साथ हसन अली के बीच काफी दिनों से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। इससे पहले विजय दशमी के दिन भी दोनों गुटों के बीच संघर्ष की घटना घटी थी। आरोप है कि उस दिन हसन अली के लोगों ने बलपूर्वक कृष्णपुर अंचल पार्टी कार्यालय को अपने कब्जे में ले लिया और उसके कारण ही वहां के पंचायत प्रधान और उपप्रधान वहां से भाग गये हैं जिसके कारण ग्राम पंचायत के कार्य में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। हालांकि हसन अली ने अपने उपर लगे आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है कि पारिवारिक विवाद को राजनीतिक का रंग दिया जा रहा है।






शेयर करें

मुख्य समाचार

सारण जिला परिषद अध्यक्ष के जेठ एवं व्यवसायी अर्जुन सिंह की गोली मारकर हत्या

छपरा : बिहार में सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र में सारण जिला परिषद अध्यक्ष के जेठ एवं व्यवसायी अर्जुन सिंह की रविवार को अपराधियों आगे पढ़ें »

लोजपा के घोषणापत्र में संविदा पर भर्ती शिक्षकों की मांग शामिल होगी : चिराग पासवान

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के स्कूलों में संविदा पर काम कर रहे शिक्षकों की मांगों को आगे पढ़ें »

ऊपर