मिदनापुर में चुनाव प्रचार में उतरे तृणमूल उम्मीदवार मानस भुइयां

Fallback Image

कहा – इस बार का चुनाव ममता बनर्जी को दिल्ली ले जाने के लिए
मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिले की मिदनापुर संसदीय सीट के लिए तृणमूल की ओर से चुनावी मैदान में उतारे गये उम्मीदवार डॉ. मानस रंजन भुइयां अब चुनाव प्रचार में उतर गये हैं। शनिवार को उन्होंने मिदनापुर के विधाननगर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस सभा में मानस भुइयां के अलावा झाड़ग्राम लोकसभा सीट की उम्मीदवार बीरबाहा सोरेन, आरामबाग लोकसभा केंद्र की उम्मीदवार अपरूपा पोद्दार, तृणमूल कांग्रेस के जिला सभापति अजीत माईती, विधायक दिनेन राय, मृगेन्द्रनाथ माईती, प्रद्युत घोष, आशीष चक्रवर्ती व अन्य उपस्थित थे। मानस भुइयां ने कहा कि उनका एक नेता कह रहा है कि हमें लोकसभा के प्रार्थी नही मिल रहे हैं, किराये पर लेना पड़ रहा है। एक पार्टी अगर उम्मीदवार नहीं ढूंढ पा रही है तो वह पार्टी राज्य में ममता बनर्जी को अंगुली दिखायेगी, यह नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि भूल चूक और त्रुटि हो ही सकती है जिसे ठीक कर लिया गया है इतने बड़े परिवार में भूल हो ही सकती है सभी जगह होती है। भाजपा को निशाना बनाते हुए मानस भुइयां ने कहा कि ये लोग देश को विभाजित करना चाहते हैं और इस बार यह देश की रक्षा की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि वह 30 से ज्यादा राज्य घूमे हैं और ममता बनर्जी जिस प्रकार से काम कर रहीं हैं उसकी तुलना नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यों को लेकर घर-घर जाएं, लोगों को समझाएं कि ममता बनर्जी ने क्या कार्य किया है और नरेंद्र मोदी ने क्या कार्य किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

missile

6 दिन में दूसरी बार भारत ने किया स्वदेश निर्मित K-4 बैलिस्टिक मिसाइल का सफल परीक्षण

नई दिल्ली : भारत ने शुक्रवार सुबह विशाखापट्टनम के तट से 3500 किलोमीटर की मारक क्षमता वाली स्वदेश निर्मित K-4 बैलिस्टिक मिसाइल का सफल परीक्षण आगे पढ़ें »

bengal

बंगाल में ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव मिले

बारूईपुर : पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर में एक ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव पाए गए हैं। बरुईपुर आगे पढ़ें »

ऊपर