नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को फांसी की सजा

मृतका के परिजनों को 5 लाख मुआवजे का निर्देश

पूर्व मिदनापुरः नाबालिग नौकरानी के साथ बलात्कार कर हत्या करने के अभियुक्त को तमलुक अदालत ने शुक्रवार को मौत की सजा सुनाई। अभियुक्त पर आरोप था कि उसने हत्या के उसके शव को जलाकर साक्ष्य भी मिटाने का प्रयास किया था। गिरफ्तार अभियुक्त को शुक्रवार को तमलुक अदालत में पेश किया गया था। इसके अलावा मृतका के परिवार को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने का निर्देश दिया गया। अदालती फैसले के बाद मृतका की मां मीणा पात्र ने संतोष जाहिर किया। हल्दिया थाना इलाके ब्रजनाथचक इलाके की रहने वाली 14 वर्षीय प्रिया पात्र (बदला हुआ नाम) प्रायः दो वर्षों से अपने पड़ोस में रहने वाले श्रीमंत तुंग के घर में नौकरानी का काम करती थी।आरोप है कि 8 अगस्त 2016 को घर के मालिक श्रीमंत तुंग ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही बाद में उसे जलाकर शव को बाथरूम में फेंक दिया था। घटना को लेकर मृतका के मामा खोकन जाना ने हल्दिया थाने में अभियुक्त श्रीमंत तुंग के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। इसके आधार पर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया था। सरकारी अधिवक्ता अब्दुल मोहित ने जानकारी देते हुये कहा कि मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ बलात्कार करने, गला दबाकर हत्या करने और बाद में आग लगाये जाने की साफ बात सामने आ गयी थी।







शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर