बेर चुन रहे 2 छात्रों की कार के धक्के से मौत, 1 घायल

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया मेचेदा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 41 पर माधवपुर के समीप बेर चुन रहे 2 छात्रों की मौत एक हुंडई गाड़ी के धक्के से हो गयी। इसके अलावा एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तमलुक जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुघर्टना के बाद कार का चालक कार छोड़कर फरार हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पथ अवरोध शुरु कर दिया, लेकिन जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। मृतक छात्रों की पहचान सौरभ दास (9) और गोपाल कुईला (12) के रूप में की गयी है। वहीं घायल छात्र का नाम विश्वजीत जाना (14) बताया जाता है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम के प्रायः 4 बजे के समय राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 41 पर नंदकुमार थाना इलाके के माधवपुर के समीप रास्ते के किनारे तीन छात्र बेर चुन रहे थे। वह तीनों स्कूल से घर आने के बाद वहां पर बेर चुनने के लिये गये थे। बताया जाता है कि उसी समय हल्दिया से मेचेदा की ओर जा रही एक हुंडई गाड़ी ने अपने सामने जा रहे एक वाहन को ओवरटेक करने के क्रम में बेर चुन रहे तीनों छात्रों को धक्का मार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की गति इतनी तेज थी, कि तीनों छात्र धक्का लगने के बाद उस कार के साथ काफी दूर तक घिसटते चले गये। हादसे के बाद कार का चालक वहां से भाग गया। हादसे में 2 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं तीसरे छात्र विश्वजीत जाना को तमलुक जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पथ अवरोध करना शुरू कर दिया। जानकारी मिलने पर नंदकुमार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को किसी तरह से समझाकर शांत कराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार के राहत देने के बाद भी टैरिफ बढ़ाए बिना टेलीकॉम कंपनियों का गुजारा नहीं

नई दिल्ली : लगातार घाटे में चल रही टेलीकॉम कंपनियों को सरकार ने राहत दिया है, लेकिन फिर भी  टैरिफ बढ़ाए बिना कंपनियों की वित्तीय आगे पढ़ें »

2025 तक पांच लाख करोड डॉलर की इकोनॉमी का लक्ष्य प्राप्त करना संभव नहीं : पूर्व गवर्नर सी रंगराजन

नई दिल्ली : देश के 200 से अधिक अर्थशास्त्री और शिक्षाविदों ने सरकार पर आर्थिक आंकड़े जारी करने को कहा है। अर्थशास्त्री के समूह ने आगे पढ़ें »

ऊपर