बेर चुन रहे 2 छात्रों की कार के धक्के से मौत, 1 घायल

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया मेचेदा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 41 पर माधवपुर के समीप बेर चुन रहे 2 छात्रों की मौत एक हुंडई गाड़ी के धक्के से हो गयी। इसके अलावा एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तमलुक जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुघर्टना के बाद कार का चालक कार छोड़कर फरार हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पथ अवरोध शुरु कर दिया, लेकिन जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। मृतक छात्रों की पहचान सौरभ दास (9) और गोपाल कुईला (12) के रूप में की गयी है। वहीं घायल छात्र का नाम विश्वजीत जाना (14) बताया जाता है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम के प्रायः 4 बजे के समय राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 41 पर नंदकुमार थाना इलाके के माधवपुर के समीप रास्ते के किनारे तीन छात्र बेर चुन रहे थे। वह तीनों स्कूल से घर आने के बाद वहां पर बेर चुनने के लिये गये थे। बताया जाता है कि उसी समय हल्दिया से मेचेदा की ओर जा रही एक हुंडई गाड़ी ने अपने सामने जा रहे एक वाहन को ओवरटेक करने के क्रम में बेर चुन रहे तीनों छात्रों को धक्का मार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की गति इतनी तेज थी, कि तीनों छात्र धक्का लगने के बाद उस कार के साथ काफी दूर तक घिसटते चले गये। हादसे के बाद कार का चालक वहां से भाग गया। हादसे में 2 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं तीसरे छात्र विश्वजीत जाना को तमलुक जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पथ अवरोध करना शुरू कर दिया। जानकारी मिलने पर नंदकुमार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को किसी तरह से समझाकर शांत कराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर