वादे में नहीं काम में विश्वास रखता हूं- देव

पांशकुड़ा: मैं वादे में नहीं काम में विश्वास करता हूं हो सकता है कि काफी काम नहीं हुये हैं लेकिन दुबारा सांसद बनकर वही काम घाटाल के लोगों के लिये करना चाहता हूं। यह बात घाटाल लोकसभा केंद्र के प्रार्थी दीपक अधिकारी उर्फ देव ने शनिवार को पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा के प्रतापुर में अपने चुनावी प्रचार के दौरान कही। पूर्व मिदनापुर जिले के पूर्व पांशकुड़ा क्षेत्र घाटाल लोकसभा केंद्र के अंर्तगत आता है। जहां पर शनिवार को तृणमूल प्रार्थी देव प्रचार करने के लिये पहुंचे। देव ने कहा कि वह राजनीति ठीक तरह से नही जानते हैं अभिनय करके लोगों के दिलों में स्थान बनाया है और उसी प्रकार से अब विकास का काम कर लोगों के साथ रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता देव और सांसद अलग नहीं है उनका अभिनय अच्छा लगने से जैसे दर्शक खुशी होते हैं उसी प्रकार से वह सांसद होकर साधारण लोगों के लिये कुछ कर सकें तो वह काफी खुश होंगे। इस दिन काफी संख्या में लोग देव के चुनाव प्रचार सभा में मौजूद थे। मंच के सामने प्रायः 80 वर्ष की एक वृद्वा को बैठे देख देव मंच से नीचे आये और उस वृद्वा का आर्शिवाद लिया। देव के चुनावी प्रचार सभा में राज्य के जल संसाधन मंत्री सोमेन महापात्र, पांशकुड़ा नगरपालिका के चेयरमैन नंद मिश्र व स्थानीय तृणमूल नेता भी उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर