खजूर के अंदर चरस छिपाकर भेजते थे चीन

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार
जोका से तीन गिरफ्तार, 20 किलो चरस जब्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में चल रहे अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना ठाकुरपुकुर थानांतर्गत जोका के जेनेक्स वैली कॉम्प्लेक्स की है। अभियुक्तों के नाम जकीर हुसैन, प्रशांत दास और मासूक अहमद बताये गए हैं। अभियुक्तों के पास से 20 किलो चरस जब्त की गयी है। जब्त ड्रग्स की कीमत बाजार में करीब 85 लाख रुपये है।
क्या है पूरा मामला
संयुक्त पुलिस आयुक्त एसटीएफ शुभंकर सिन्हा सरकार ने बताया कि कुछ दिनों पहले एसटीएफ अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी‌ कि कोलकाता के कुछ लोग ड्राइ फ्रूट एक्सपोर्ट की आड़ में चरस की तस्करी करते हैं। उक्त सूचना के आधार पर ही पुलिस ने जाकीर हुसैन को पकड़ा। जाकीर की निशानदेही पर पुलिस ने जेनेक्स वैली स्थित फ्लैट में छापामारी की। इस दौरान वहां से 20 किलो चरस और भारी मात्रा में खजूर बरामद किये। वहां से एसटीएफ अधिकारियों ने प्रशांत दास और मासूक अहमद को भी गिरफ्तार किया। अभ‌ियुक्तों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वे लोग खजूर के पैकेट में चरस छिपाकर चीन में सप्लाई करते थे। फिलहाल एसटीएफ अ‌धिकारी अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों का पता लगा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

aries-daily-horoscope

मेष राशिफल 7 जून से 13 जून

आगे पढ़ें »

cancer-daily-horoscope

कर्क राशिफल 7 जून से 13 जून

कर्क राशिफल #tab_container_55207 { overflow:hidden; display:block; width:100%; border:0px solid #ddd; margin-bottom:30px; } #tab_container_55207 .tab-content{ padding:20px; border: 1px solid #e6e6e6 !important; margin-top: 0px; background-color:#ffffff !important; color: #000000 !important; font-size:16px !important; font-family: Open Sans !important; border: 1px solid #e6e6e6 !important; } #tab_container_55207 .wpsm_nav-tabs { आगे पढ़ें »

ऊपर